Fri. Oct 18th, 2024

जिला सरायकेला खरसावां में अग्रवाल सम्मेलन के संगठन विस्तार हेतु सरायकेला का दौरा किया।

दिनांक 16 अगस्त, सरायकेला।झारखंड प्रांतीय अग्रवाल सम्मेलन के कोल्हान प्रमंडलीय अध्यक्ष अरुण बाकरेवाल, प्रमंडलीय मंत्री मंटू अग्रवाल, सदस्यता प्रभारी दीपक अग्रवाल रामुका, मारवाड़ी युवा मंच के पूर्व अध्यक्ष लिप्पु शर्मा, अग्रवाल सम्मेलन सुंदरनगर शाखा के संयोजक अशोक कुमार अग्रवाल ने जिला सरायकेला खरसावां में अग्रवाल सम्मेलन के संगठन विस्तार हेतु सरायकेला का दौरा किया।

अरुण बाकरेवाल ने अध्यक्षीय भाषण में कहा कि संगठन व समाज की गतिविधियों से नए सदस्यों को जोड़ना आवश्यक है। साथ ही महाराज श्री अग्रसेन जी की जयंती का आयोजन सरायकेला में भी होना चाहिए।

प्रयास हो कि अग्रसेन जयंती के दिन प्रत्येक अग्रवाल के घर पर अग्र ध्वज फहराया जाए एवं सांध्यकाल में हर अग्रवाल 21 दीपक जलाएं। साथ ही बच्चों व महिलाओं के मध्य कुछ प्रतियोगिताओं का आयोजन हों।

समाज के हर तबके के लोगों को अग्रसेन जयंती से जोड़ा जाए, इसके लिए न्यूनतम 100 रुपए सहयोग राशि के कूपन बनाये जाए, ताकि ज्यादा से ज्यादा उस में भाग ले सके।

सरायकेला जिला अग्रवाल सम्मेलन के अध्यक्ष मनोज चौधरी ने कार्यकारी अध्यक्ष के रुप में अरुण चौधरी के नाम की घोषणा की। साथ ही गोपाल अग्रवाल को उपाध्यक्ष, विष्णु अग्रवाल को महासचिव, आशीष अग्रवाल को सह सचिव, प्रदीप बुधिया को कोषाध्यक्ष, संतोष अग्रवाल को सदस्यता प्रभारी एवं प्रदीप चौधरी को संगठन प्रभारी मनोनीत किया गया। मनोज चौधरी ने कहा कि हमारा प्रयास रहेगा कि अग्रवाल सम्मेलन को नई दिशा दें और अक्टूबर माह में श्री अग्रसेन जयंती को धूमधाम से मनाया जाए। यह जानकारी सरायकेला के नव मनोनीत कार्यकारी जिलाध्यक्ष अरुण चौधरी ने दी।

Related Post