Sun. Sep 8th, 2024

गढ़वा में हेरोइन के साथ एक गिरफ्तार गढ़वा शहर अब मादक पदार्थ के सेवन का अड्डा बनता जा रहा है

गढ़वा में हेरोइन के साथ एक गिरफ्तार,

 

गढ़वा राजधानी न्यूज़  ब्यूरो बबलू खान

 

 

गढ़वा शहर अब मादक पदार्थ के सेवन का अड्डा बनता जा रहा है यंहा के युवाओं को ड्रग्स माफिया मादक पदार्थों का आदी बना रहे हैं। इसका खुलासा तब हुआ जब गढ़वा शहर के सोनपुरवा मोहल्ले से पुलिस ने एक दिलीप गौड़ नामक युवक को हेरोइन बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया।

पुलिस ने इसके पास से 13 ग्राम हीरोइन को बरामद किया है। पुलिस को ऐसी सूचना है कि इसका एक बड़ा रैकेट शहर में काम कर युवाओं को नशे का आदि बना रहा है।

 

 

 

गढ़वा एसपी श्रीकांत एस राव खोत्रे से मिले निर्देश के आलोक में नशे के खिलाफ पुलिस ने इधर कुछ महीनों एक मुहिम चला रखी है। पूर्व में भी अभियान चला कर दर्जनों लोगों को हीरोइन बेचते गिरफ्तार किया गया था।

 

इधर पुलिस को फिर गुप्त सूचना मिली कि गढ़वा में फिर से नशा का कारोबार फल फूल रहा है जिसके आधार पर एक टीम गठित पुलिस ने ऑपरेशन क्लीन अभियान शहर में चलाया जिसमे सोनपुरवा मुहल्ले से दिलीप गौड़ को गिरफ्तार किया है।

 

 

 

गढ़वा में हेरोइन के साथ एक गिरफ्तार, ऑपरेशन क्लीन के दौरान मिली सफलता

सदर थाना में प्रेसवार्ता कर इसकी जानकारी देते हुए एसडीपीओ ने अवध कुमार यादव ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि शहर के भीड़भाड़ वाले इलाकों में हीरोइन बेचा जा रहा है और नए युवकों को इसकी आदत पकड़ाई जा रही है। जिसके आलोक में पुलिस ने ऑपरेशन क्लीन चलाकर छापेमारी अभियान चलाई उसी दौरान संनपुरवा से एक व्यक्ति को 13 ग्राम हीरोइन के साथ गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने कहा कि इस रैकेट में कई लोगो के नाम सामने आए है जिसे पुलिस बहुत जल्द गिरफ्तार करेगी।

Related Post