Sun. Sep 8th, 2024

चंदवा थाना क्षेत्र के धोबी टोला स्थित अनुज्ञप्तिधारी रणधीर प्रसाद के घर से भारी मात्रा में अवैध देशी शराब बरामद किया है

अवैध टनाका शराब बेच रहे दुकान में पड़ा छापा

 

चंदवा : गुप्त सूचना के आधार पर उत्पाद विभाग ने छापामारी अभियान चलाकर चंदवा थाना क्षेत्र के धोबी टोला स्थित अनुज्ञप्तिधारी रणधीर प्रसाद के घर से भारी मात्रा में अवैध देशी शराब बरामद किया है। इसी घर में सुधीर प्रसाद का अंग्रेजी शराब की दूकान संचालित होता है। अंग्रेजी शराब की दुकान में बड़ी मात्रा में अवैध देशी शराब का बरामद होना गंभीर मामला बताया जा रहा है। बरामद शराब का मूल्य लगभग 30 हजार रुपये बताया जा रहा है।

 

जानकारी के अनुसार शुक्रवार की देर शाम उत्पाद विभाग के इंस्पेक्टर अभिषेक कुमार ने गुप्त सूचना पर दूकान परिसर की जांच की थी। लेकिन उस समय दूकान से अवैध देशी शराब बरामद नहीं किया गया। इसी परिसर में दुकान से लगे ग्रिल को श्री कुमार ने सील कर दिया था।

 

बरामद अवैध देशी शराब

इस संबंध में श्री प्रसाद ने बताया कि 52 पेटी देसी शराब दूकान से सटे परिसर से बरामद किया गया है। अंग्रेजी शराब दूकान में देशी शराब का होना गंभीर बात है यह कानून विरुद्ध कार्य है। अनुज्ञप्ति धारी रणधीर प्रसाद को नोटिस भेज 5 दिन के अंदर जवाब मांगा गया है।

 

उक्त मकान अनुज्ञप्ति धारी रणधीर प्रसाद का ही है। बाहर अंग्रेजी शराब दूकान संचालित होता है। जबकि दूकान के बगल में आवासीय मकान परिसर बना है। मजे की बात यह है कि दूकान के भीतर एक छोटा चोर दरवाजा बना है, इस दरवाजे से शराब की कालाबाजारी से इनकार नहीं किया जा सकता है।

 

उत्पाद विभाग को मिली गुप्त सूचना इतनी सटीक थी कि उक्त दूकान में एक ही दिन में दो बार छापामारी की गई। पहले अभिषेक कुमार यहां पहुंचे और गहनता से दूकान की जांच की थी। इसके बाद देर रात करीब 10:50 बजे सुपरिटेंडेंट शिव कुमार के द्वारा छापामारी में देशी शराब बरामद किया गया है। यह जांच का विषय है कि शराब की दूकान से लगे घर में देशी शराब की खेप क्यों रखी गई थी।

Related Post