Fri. Jun 21st, 2024

लातेहार :- स्थानीय भोला शरण डीएवी पब्लिक स्कूल, ने अंतरराष्ट्रीय प्लास्टिक बैग्स फ्री डे के अवसर पर सायं कालीन ऑनलाइन चित्रकला (पेंटिंग) प्रतियोगिता का आयोजन किया।

*डीएवी पब्लिक स्कूल में अंतरराष्ट्रीय प्लास्टिक बैग फ्री डे का ऑनलाइन आयोजन*

 

  1. लातेहार :- स्थानीय भोला शरण डीएवी पब्लिक स्कूल, ने अंतरराष्ट्रीय प्लास्टिक बैग्स फ्री डे के अवसर पर सायं कालीन ऑनलाइन चित्रकला (पेंटिंग) प्रतियोगिता का आयोजन किया। जिसमें कक्षा नर्सरी से उच्च कक्षा तक के सैकड़ों विद्यार्थियों ने बढ़ -चढ़कर भाग लिया। प्रतिभागियों ने अपनी उच्च कोटि की कला का प्रदर्शन किया साथ ही साथ बच्चों ने चित्रकला के माध्यम से प्रकृति संरक्षण एवं स्वच्छता हेतु प्लास्टिक का प्रयोग नहीं करने हेतु प्रेरणा दी ।विद्यालय के योग्य ऊर्जावान सभी शिक्षक -शिक्षिकाओं ने बच्चों की प्रतिभा को निखारने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई ।विद्यालय के प्राचार्य श्री विवेकानंद घोष ने छात्रों, अभिभावकों एवं सभी शिक्षकवृन्द को बधाई देते हुए सफल प्रतिभागियों को शुभकामना प्रदान किया एवं उज्जवल भविष्य की कामना की । प्राचार्य श्री घोष ने छात्रों के सर्वांगीण विकास पर बल देते हुए कला को आजीविका के साधन के रूप में संभावना व्यक्त की।

सफल प्रतिभागियों की सूची क्रमशः प्रथम,द्वितीय और तृतीय

कक्षा यू के जी रुद्र मेहता,ऋत्विक ,मानवी सिन्हा,

कक्षा प्रथम श्रेया रंजन, अनिका वर्मा,आस्था आन्या, कक्षा द्वितीय आद्या मंडल, आराध्या, रितिका

कक्षा तृतीय नैतिक राज,अंश गुप्ता,अभिनव आर्या,कक्षा चार से आयुषी ,शौर्य,राजकृतिका कक्षा पाँच से सुरभि रंजन,सुमित कुमार,अर्तिका टोप्पो एवं राजनंदिनी कक्षा ,छह से कुमार हर्षित, अमन पांडेय, अवनी एवं सान्वी ,कक्षा सात से मनीषा, अनुष्का ,प्राची एवं स्वेताभ रानी ,कक्षा आठ से प्रसेनजित घोष, दीक्षा दीपक और प्रबल कुमार ने स्थान प्राप्त किया।

Related Post