Sun. Sep 8th, 2024

महंगी बाइक के सहारे दो भाई देते थे चोरी को अंजाम, ग्रामीणों ने पकड़कर पेड़ से बांधा कुरु

महंगी बाइक के सहारे दो भाई देते थे चोरी को अंजाम, ग्रामीणों ने पकड़कर पेड़ से बांधा

 

लोहरदगा। महंगी बाइक के सहारे दो सगे भाई चोरी को अंजाम देते थे। ग्रामीणों ने 30 जून को उन्‍हें पकड़ा। इसके बाद उन्‍हें पेड़ में बांधा दिया। पुलिस को सूचना दी। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

 

 

यह मामला झारखंड के लोहरदगा जिले के सेन्‍हा प्रखंड के ईरगांव का है। दो युवक गांव में खस्सी (बकरा) चोरी करने पहुचे थे। ये लोग खस्सी को चोरी कर बाइक में से भाग रहे थे। अचानक ग्रामीणों की नजर इनपर पड़ी। ग्रामीणों ने पीछा कर चोरो को पकड़ा। दोनों को पेड़ से बांध कर पुलिस को सूचना दी।

 

चोरों के पकड़े जाने से ग्रामीण काफी गुस्से में थे। हालांकि भटखिजरी मुखिया सुरेंदर लोहरा एवं जनप्रतिनिधि महिला ने बीच बचाव कर चोर उन्‍हें बचाया। बताया जाता है कि दोनों सगे भाई हैं। ये दोनों भाई मिलकर बकरी और खस्सी आदि की चोरी करते हैं।

 

 

ग्रामीणों ने बताया कि गांव से लगातार एक महीने में आठ-दस खस्सी की चोरी हुई है। आरोपी की पहचान समशेर अंसारी एवं शमसाद अंसारी (पिता रोजाउद्दीन अंसारी, भड़गांव) के रूप में हुई है।

 

आरोपी समशेर अंसारी ने स्वीकार करते हुए बताया कल भी एक खस्सी की चोरी की थी। पकड़े गये चोर की सूचना मिलने पर उसे देखने के लिए भारी भीड़ जुट गई। इन चोरों के पास से महंगी बाइक भी पकड़ी गई। पुलिस अग्रतर जांच और कार्रवाई में जुट गई है।

 

 

 

Related Post