Sun. Sep 8th, 2024

रामगढ़। जिला के बरकाकाना ओपी क्षेत्र के पहाड़ी क्षेत्र में स्थित कडरू जंगल मैं एक पेड़ से लटके युवक-युवती के शव मिलने की बात

रामगढ़। जिला के बरकाकाना ओपी क्षेत्र के पहाड़ी क्षेत्र में स्थित कडरू जंगल मैं एक पेड़ से लटके युवक-युवती के शव मिलने की बात सोमवार की सुबह पुलिस को मिली। कडरु जंगल के आसपास के रहने वाले ग्रामीणों ने बरकाकाना पुलिस को फोन के द्वारा इस बात की जानकारी दी।

 

 

 

बरकाकाना पुलिस इस बात की सूचना मिलने के बाद कडरू जंगल पहुंची। बरकाकाना पुलिस पेड़ से लटके युवक-युवती के शव को ग्रामीणों के सहयोग से उतरवाया। इसके बाद बरकाकाना पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई। घटनास्थल पर आसपास के ग्रामीण इकट्ठे

 

ग्रामीण आपस में युवक-युवती के पेड़ से लटके शव को लेकर चर्चा करते दिखे। लोग आपस में चर्चा कर रहे थे कि हो सकता है कि युवक युवती की हत्या कर पेड़ से लटका दिया गया हो।परंतु पुलिस इसे आत्महत्या के तौर पर देख रही है। बरकाकाना पुलिस का कहना है कि यह हत्या या आत्महत्या है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा।

 

 

 

मामला युवक युवती के प्रेम प्रसंग का

 

बरकाकाना पुलिस की छानबीन में पता चला है कि कडरू गांव के रहने वाले कार्तिक करमाली की 17 वर्षीय पुत्री मोनिका कुमारी है। वह आज सवेरे 3 बजे घर से निकली थी। जबकि युवक के बारे में शुरुआती जांच में पता चला है कि सूरज करमाली रांची जिला के ओरमांझी के कुचु का रहने वाला है। घटनास्थल के पास से एक स्कूटी मिली है। जिसका नंबर jh01 डीएक्स 4948 है। स्कूटी में नई लाल साड़ी,सिंदूर और कंघी मिली है। स्कूटर में जो कागजात मिला है। जिसमें से एक मोबाइल नंबर भी मिला है।जिससे पुलिस पूरे मामले की छानबीन करने में जुटी है। पुलिस इस मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़कर चल रही है।

Related Post