साई सेवा आश्रम गिरिडीह मे सदर अस्पताल गिरिडीह के सोजन्य से कोरोना टीकाकरण का चौथा शिविर का आयोजन किया गया

0
427

गिरिडीह

साई सेवा आश्रम गिरिडीह मे सदर अस्पताल गिरिडीह के सोजन्य से कोरोना टीकाकरण का चौथा शिविर का आयोजन किया गया। इस शिविर मे जिन 217 लोगों को साई सेवा आश्रम गिरिडीह मे दिनांक 11/4/2021 के पहले कैम्प मे कोविशील्ड का पहला टीका दिया गया था उन लोगों उसी वैक्सीन का दूसरा टीका देने के लिए साई सेवा आश्रम गिरिडीह के आग्रह पर चौथा शिविर यहाँ आयोजित करने की अनुमति सिविल सर्जन गिरिडीह के द्वारा दी गई। आज के शिविर में कुल—–215‐—– लोगों को कोविशील्ड का दूसरा डोज एवं –25 — लोगो को पहला डोज दिया गया। इस प्रकार आज कुल 240 लोगों का टीकाकरण हुआ।

उल्लेखनीय है कि साई सेवा आश्रम गिरिडीह अपने जन कल्याण के लिए सेवा और कोरोना महामारी के रोक थाम के लिए टीका करण के राष्ट्रीय अभियान मे सहयोग की भावना से साई सेवा आश्रम गिरिडीह मे यह चौथा कैम्प सफलता पूर्वक आयोजित कर सैकड़ों लोगों को टीका लगवाया गया।

टीका करण के चारो शिविर के सफल आयोजन के लिए सिविल सर्जन गिरिडीह उनकी पूरी टीम और साईं सेवा आश्रम गिरिडीह के तमाम सेवादारो के सक्रिय सेवा ,सहायता, प्रेरक के रूप मे योगदान देने के लिए साई सेवा आश्रम गिरिडीह के संस्थापक श्री डी चन्द्र किरण रेड्डी ने हृदय तल से धन्यवाद एवं आभार प्रकट किया।

हमारा जनहित मे और मानवता की रक्षा के लिए कोरोना टीकाकरण के राष्ट्रीय अभियान को सफल करने मे भविष्य मे भी गिरिडीह के स्वास्थ्य महकमा और जिला प्रशासन को सतत् सहयोग करेगा।

18+ वर्ष के उपर 44 वर्ष उम्र के लोगों के टीका करण का अभियान 15 म ई से चलाने का निर्णय झारखण्ड सरकार ने लिया है। अतः इस ग्रूप के लोगो को अनलाइन रजिस्ट्रेसन कराना अनिवार्य है। रजिस्ट्रेसन के बाद उन्हें उनके रजिस्टर्ड मोबाईल पर समय और स्थान की जानकारी दी जायेगी तो उन्हें बताये गये स्थान पर ही टीका लेना होगा।जिन लोगो ने रजिस्ट्रेसन नही कराया है उनसे शीघ्र रजिस्ट्रेसन कराने की अपील की गयी।

गिरिडीह से डिम्पल की रिपोर्ट