Fri. Oct 18th, 2024

आर्थिक राशिफल 13 मार्च: इन 5 राशियों को हो सकती है धन की हानि, जानें राशिफल

Aaj ka rasi fal

 धन के मामले में आज का आर्थिक राशिफल सभी 12 राशियों के लिए महत्वपूर्ण है. आज ग्रहों की चाल कुछ राशियों के लिए धनहानि का योग भी बना रही हैं.

Financial Horoscope 13 March 2021: पंचांग के अनुसार 13 मार्च का दिन धार्मिक दृष्टि से विशेष है. इस दिन फाल्गुन मास की कृष्ण पक्ष की अमावस्या तिथि है. जिसे शनि अमावस्या भी कहते हैं. आज चंद्रमा कुंभ राशि में विराजमान रहेगा. आइए जानते हैं सभी राशियों का आर्थिक राशिफल.

आर्थिक राशिफल (Money Horoscope)

मेष राशि: मन अशांत रहेगा. जिस कारण आज मिलने वाले अवसरों का पूर्ण लाभ उठाने में मुश्किल आ सकती है. आज सोच समझ कर ही धन का निवेश करें.

वृषभ राशि: आज जोखिम उठाने से बचें. आज बेहतर यही होगा कि पुरानी गलतियों से सीख लेकर आगे बढ़ने का प्रयास करें. आज धन लाभ की स्थिति बनी हुई है.

मिथुन राशि: धन के मामले में किसी भी प्रकार की जल्दबाजी से बचें. आज धन का उचित प्रयोग करें. नहीं तो हानि हो सकती है. कर्ज लेने का विचार मन में आ सकता है. इससे बचें.

कर्क राशि: लाभ प्राप्त करने के लिए आज आपको अधिक परिश्रम करना होगा. आज आय के स्त्रोतों को बढ़ाने की दिशा में सफलता प्राप्त कर सकते हैं. आज वरिष्ठ लोगों का सहयोग प्राप्त होगा.

सिंह राशि: आवेश में आकर कोई भी बड़ा निर्णय लेने से बचें. आज मन को शांत रखने का प्रयास करें. आज भविष्य को ध्यान में रखकर निवेश की योजना बना सकते हैं, सफलता प्राप्त होगी.

कन्या राशि: धन व्यय का योग बना हुआ है. आज खर्चों पर नियंत्रण करने की कोशिश करें. आज निवेश करने के बारे में विचार करें. भूमि और भवन में निवेश करने का विचार मन में आ सकता है.

तुला राशि: आज के दिन धन से धन बनाने की दिशा में किया गया प्रयास सार्थक होगा. आज नए कार्यों को आरंभ करने की योजनाओं पर कार्य कर सकते हैं.

वृश्चिक राशि: कर्ज लेने और देने की स्थिति से बचें. आज स्वयं निर्णय लेने की कोशिश करें, लाभ होगा. धन का सही प्रयोग करने में सफलता प्राप्त होगी.

धनु राशि: आज के दिन कोई नया कार्य आरंभ कर सकते हैं. आय के स्त्रोत विकसित करने में सफल रहेंगे. आज मन प्रसन्न रहेगा.

मकर राशि: धन का बहुत सोच समझ कर प्रयोग करें. धन की बचत करने का प्रयास करें. बिना सोच समझे बड़ा जोखिम उठाने से बचें.

कुंभ राशि: आज अतिउत्साह में धन की हानि करा सकते हैं. इसलिए गंभीरता बनाएं रखें. बड़े फैसले करने से पहले वरिष्ठ और जानकारों की सलाह अवश्य लें.

मीन राशि: आज आप अपने संपर्कों से लाभ उठाने में सफल रहेंगे. कोई लंबे समय से रूका हुआ कार्य पूर्ण हो सकता है. धन लाभ के लिए परिश्रम करना होगा.

Related Post