Sun. Sep 8th, 2024

आज के किसान के समर्थन में चक्का माले का किसान संगठन और माले ने भी किया चक्का जाम

अगुवाई विधनसभा प्रभारी राजेश सिन्हा, माले नेता ताज़,माले नेत्री प्रीति भास्कर,मो शमशेर,सलाउद्दीन,सनातन रवानी,पप्पू खान,सनातन,सुरेश रवानी आदि।

गिरिडीह विधानसभा के नगरनिगम टोल टैक्स मुफ्फसिल थाना के नजदीक आज चक्का जाम किया गया,इस जाम में यह ध्यान दिया गया कि कही एम्बुलेंस को दिक्कत न हो। ज्ञात हो कि किसान लगातार दिल्ली मे अपनी हक की मांगों को लेकर आंदोलन कर रहे है, 100 से ज्यादा किसान शहिद हो गये है लेकिन केंद्र सरकार, मोदी सरकार अम्बानी और अडानी के सपोर्ट में खड़ी होकर किसानों की हक की बात को दबा रही है,किसान के हक में भाकपा माले किसान मोर्चा के साथ भाकपा माले भी कदम कदम से कदम मिला कर अंग्रेजो के चेले केंद्र सरकार का विरोध कर रही।

काला कृषि बिल को वापस लेना होगा केंद्र सत्कार को वरना आंदोलन और भी तेज होगी,माले नेता राजेश सिन्हा ने कहा कि क्रांतिकारी विचारधारा वाले घर मे सिर्फ न्यूज़ न देखे सड़क पर निकले मोदी सरकार देश को रसातल की और ले जा रही है और कुछ क्रांतिविचार धारा वाले दूर से आंदोलन देख रहे है।आज के किसान के समर्थन में चक्का माले का किसान संगठन और माले ने भी किया चक्का जाम

उपस्थित निशान्त भारती,बेलाल,शाबाजफैजान,राजा,शम्शी,रहबर,जावेद,राजू सिंह,आशीष कुमार,राजेन्द्र रवानी,मनीष कुमार आदि सैकड़ो सामिल थे।

गिरिडीह से डिम्पल की रिपोर्ट

Related Post