कोरोना वारियर पुरस्कार सम्मेल में मंत्री हुए भावुक

0
340

चतरा 30 जनवरी वैश्विक महामारी कोरोना वायरस कोविड 19 के समय पत्रकारों द्वारा अग्रणी भूमिका निभाई गई।विशेष रूप से तब जब यह वायरस का खतरा चरम पर था।पूरा देश लौकडाउन से गुज़र रहा था। क्षेत्र की पल-पल की सूचनाओं का एक मात्र माध्यम मीडिया कर्मी थे।हर सम्भव मैं क्षेत्र की जनता से जुड़ा रहा।उसी समय मैंने प्रण लिया था कि स्थिति सामान्य होने के बाद पत्रकारों को कोरोना वारियर के रूप में सम्मानित करूंगा। मैं गर्वान्वित हूं कि आज चतरा जिले के पत्रकारों को छोटी सी भेंट देकर सम्मानित कर रहा हूं। उक्त बातें कहते हुए चतरा के विधायक सह झारखंड सरकार के कैबिनेट मंत्री सत्यानन्द भोक्ता भावुक हो गए।

आज होटल सेलिब्रेशन के परागण में आयोजित कोरोना वारियर पुरस्कार सम्मान सम्मेलन कार्यक्रम के दौरान जिले के सैकड़ों पत्रकारों को माननीय माननीय मंत्री सत्यानन्द भोक्ता द्वारा किया गया। इस अवसर पर जिले के लगभग प्रखण्डों एंव जिला मुख्यालय के पत्रकारों ने हिस्सा लिया।

इस अवसर पर माननीय मंत्री ने कहा कि हेमंत सरकार के द्वारा हर वर्ग को कोरोना काल में सहयोग करने के उपलक्ष्य में सम्मानित किया जा रहा है। आज उसी सम्मान की कड़ी के रूप में चतरा जिला के पत्रकारों को पुरस्कृत किया जा रहा है। उन्हों ने कहा कि चतरा उग्रवाद तथा पिछड़ा जिला के श्रेणी में शुमार होता है। परंतु यहां के पत्रकारों द्वारा विकास को लेकर शासन प्रशासन की ध्यान आकर्षित करने में अग्रणी भूमिका निभा रहे हैं। आशा करते हैं निकट भविष्य में मूलभूत समस्याओं का समाधान करने में हम सफल होंगे

बबलू खान की रिपोर्ट