Sun. Sep 8th, 2024

महुआडांड़ में मनाईं गई सुभाषचन्द्र बोस जी की जयंती। 

महुआडांड़

अनुमंडल पदाधिकारी नित निखिल सुरीन ने प्रखंडवासियों से सुभाष चंद्र बोस के आदर्शों पर चलते हुए देश,राज्य एवं जिला व प्रखंड के विकास में भागदारी निभाने की बात कही।

महुआडांड़ प्रखंड कार्यालय सभागार में कार्यक्रम आयोजित कर सुभाष चंद्र बोस जी की जयंती मनाई गई। इस अवसर पर सुभाष चंद्र बोस जीके चित्र पर अनुमंडल पदाधिकारी नित निखिल सुरीन, प्रखंड विकास पदाधिकारी टू टू दिलीप, अंचलाधिकारी जुल्फिकार अंसारी तथा अन्य कर्मियों के द्वारा पुष्पांजली अर्पित कर नमन किया गया।वही सभी लोगों के द्वारा 2 मिनट का मौन धारण भी किया गया।

देश के सच्चे सपूत थे नेताजी सुभाष चन्द्र बोस।

मौके पर अनुमंडल पदाधिकारी नित निखिल सुरीन के द्वारा नेता जी सुभाष चंद्र बोस की जीवनी पर प्रकाश डालते हुए कहा कि वे देश के सच्चे सपूत थे।श्री सुरीन ने प्रखंडवासियों से सुभाष चंद्र बोस के आदर्शों पर चलते हुए देश,राज्य एवं जिला व प्रखंड के विकास में भागदारी निभाने की बात कही। वहीं दूसरी ओर सुभाष चंद्र बोस जी की जयंती को एबीवीपी महुआडांड़ के द्वारा विद्यार्थियों के बीच पराक्रम दिवस के रूप में मनाया गया। इस दौरान मिठाइयां भी बांटी गई। वही सुभाष चंद्र बोस जी के चित्र पर एबीवीपी इकाई के सदस्यों के द्वारा पुष्पांजलि देते हुए नमन किया गया।

संवाददाता  शहजाद आलम महुआडांड़ से रिपोर्ट बबलू खान की

Related Post