Sat. Apr 20th, 2024

विधायक रामदास सोरेन के आदेश पर ग्रामीणों के सिंचाई की समस्याओं को जगदीश भकत ने की चर्चा

सिंचाई की समस्या सुनने के बाद सिंचाई के लिए जमीन का निरीक्षण करते झामुमो के जिला संगठन सचिव जगदीश भकत एवं अन्य।

घाटशिला:- विधायक रामदास सोरेन के आदेश पर घाटशिला प्रखंड दामपाड़ा क्षेत्र के हुलूंग गांव के ग्रामीणों से बुधवार को झामुमो के जिला संगठन सचिव जगदीश भकत ने ग्रामीणों से मिलकर सिंचाई की समस्याओं पर चर्चा की । ग्रामीणों के सिंचाई समस्याओं को सुनाने के दौरान जिला संगठन सचिव जगदीश भकत ने ग्रामीणों से कहा कि गांव में खिंचाई की उचित व्यवस्था करने का पहल किया गया है । विधायक ने अबिलंब समस्याओं का निराकरण करने के लिए जमीन देखकर पूर्ण दस्तावेज के साथ पूर्ण रिपोर्ट समर्पित करने को कहा है । विधायक ने यह भी किसानो के लिए कहा है कि किसान फैसला करें कि किस जगह पर सिंचाई की व्यवस्था की जानी चाहिए। जिससे किसानों को समुचित लाभ मिल सके ।

जगदीश भकत ने प्रतिनिधिमंडल एवं ग्रामीणों के साथ ज़मीन का किया निरीक्षण

जगदीश भकत ने प्रतिनिधिमंडल एवं ग्रामीणों के साथ जमीन का निरीक्षण भी किया । ज़मीन के निरीक्षण के दौरान ग्रामीणों से आग्रह किया कि कागजात के साथ बैठक कर स्थल का चयन करें ।

मौके पर विकास मजूमदार, सुखलाल हांसदा, मोहम्मद जलील, नील कमल महतो, दिलीप मन्ना ,सुकरा मानकी, इंदरजीत मुंडा, शीलू हांसदा ,बिहारी पाल ,काली पदों मुंडा, विशाल गोराई , रामचन्द्र टुडू, दिलु कालिंदी, जितेन मानकी, हारिराम सिंह ,प्रसाद मन्ना समेत कई शामिल थे ।

घाटशिला कमलेश सिंह

Related Post