Mon. Apr 22nd, 2024

श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र निधि अभियान के जिला मार्ग दर्शक मंडल की हुई बैठक 

अयोध्या में बन रहे भव्य श्रीराम मंदिर निर्माण में सहयोग राशि जमा करने भेजने के लिए बैठक करते श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र निधि अभियान के जिला मार्ग दर्शक मंडल के सदस्य।

घाटशिला :-अयोध्या में बन रहे भव्य श्रीराम मंदिर निर्माण कार्य में सहयोग राशि एकत्रित कर भेजने को लेकर सोमवार को गोपालपुर स्थित शिव मंदिर परिसर में श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र निधि अभियान के जिला मार्ग दर्शक मंडल की बैठक अतुल चंन्द्र पांडेय की अध्यक्षता में हुई। इस बैठक में क्षेत्र के देवस्थलों के पुरोहित, मठों के महंत संत महात्माओं के इस बैठक में मार्गदर्शक मंडल के प्रमुख के रूप में अतुल चंन्द्र पांडेय को सर्वसम्मति से चुना गया। साथ ही सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि अयोध्या में हो रहे भव्य श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए धन संग्रह इस राष्ट्रव्यापी अभियान में सबो की सहभागिता होनी चाहिए। इसके लिए रामभक्त घर- घर जाएंगे साथ ही जन- जन से भव्य राम मंदिर निर्माण के लिए निधि समर्पण लेंगे। इस कार्य में मुख्य रूप से विश्व हिंदू परिषद एवं बजरंग दल एवं संघ के सभी आनुवांशिक संगठन इस राम कार्य में जुटे हैं और आगे भी जुड़े रहेंगे।

बैठक में मुख्य रूप से पंडित विरेन्द्र भट्ट, राजेश पांडेय, पंडित गोपाल दास, पंडित सगतन सतयपति , रंजीत ठाकुर, जितेन्द्र सिंह, रामसिहासन सिंह, सुमन कश्यप,बजऱंगदल के जिला संयोजक ब़ंटू सिंह, शैलेश सिंह, विहिप के जिला उपाध्यक्ष विजय सिंह, विहिप के घाटशिला प्रखंड मंत्री तनय राय समेत कई लोग मौजूद थे

घाटशिला कमलेश सिंह

Related Post