Sun. Sep 8th, 2024

4 दिनों के अंदर महिला के हत्या का गुड़ाबांदा पुलिस ने किया उद्भेदन

महिला के हत्या करने के आरोपी पुलिस हिरासत में ।

घाटशिला/गुड़ाबांदा

गुडाबादा थाना प्रभारी ने 4 दिनों के अंदर मृतिका सांखी राण (45) की हत्या का खुलासा करते हुए हत्या करने कु तीन आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत भेज दी।

घटना के संबंध में गुडाबादा थाना प्रभारी प्रभात कुमार ने बताया कि जंगल से अज्ञात महिला का शव 8 जनवरी को बरामद किया होने के बाद गुड़ाबांदा जाए में कांड संख्या 2/21 में भादवि की धारा 302,201,34के तहत मामला दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही थी । इस मामले के उद्भेदन के लिए वरीय पुलिस अधीक्षक के आदेश पर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण के द्वारा पुलिस उपाधीक्षक मुसाबनी के नेतृत्व में एक टीम गठित कर बारीकी से अनुसंधान करते हुए चार दिनों के अंदर माछभंडार गांव निवासी मृतिका सांखी राण की हत्या का उद्भेदन करते हुए हत्या में शामिल गुरुचरण कर्मकार उर्फ पुटकु,मदन कर्मकार एवं दुखिया सबर उर्फ कोकलो सबर को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत भेज दिया गया । इन तीनों के निशानदेही पर घटनास्थल में छिपाकर रखा गया मृतिका का ब्लाउज, पेटीकोट, पर्स एवं आधार कार्ड भी पुलिस ने बरामद किया गया है। पुलिस के द्वारा प्रारंभिक पुछताछ के दौरान तीनों गिरफ्तार व्यक्तियों के द्वारा पुराने विवाद को लेकर सांखी राणा की हत्या करने की बात स्वीकार भी किया है ।

जांच टीम में ये थे शामिल 

गुडाबादा थाना प्रभारी प्रभात कुमार, पीएसआई कुन्दन कुमार सिंह (अनुसंधान कर्ता), पीएसआई अशोक कुमार पाठक, हवलदार इश्वरी यादव,चौकिदार बिलबल्लम, एवं चालक विनोद लोहार शामिल थे ।

घाटशिला कमलेश सिंह

Related Post