Sat. Jul 27th, 2024

भोजपुरी फ़िल्म मांगलिक विवाह का टीज़र रिलीज,दर्शकों को आ रहा हैं पसंद

मुम्बई।क्रिसमस के खास दिन भोजपुरी फ़िल्म मांगलिक विवाह का टीजर यूट्यूब पर रिलीज किया गया।टीजर रिलीज के साथ ही दर्शकों को काफी पसंद आ रहा हैं।मेरे ब्रदर की दुल्हन फेम नवोदित जोड़ी आयुष द्विवेदी और सेजल द्विवेदी का एक नया किरदार इस फ़िल्म में दर्शकों को आकर्षित करेगा।साथ ही भोजपुरी फ़िल्म जगत की अनुभवी अभिनेत्री निशा सिंह का भी एक अलग लुक इस फ़िल्म में देखने को मिलेगा।टीजर में हॉरर कॉमेडी और फैमिली ड्रामा देख कर यह अनुमान लगाया जा सकता हैं कि यह फ़िल्म पारिवारिक और पूर्ण रूप से मनोरंजक फ़िल्म हैं।इन सभी किरदारों के साथ ही अनूप अरोड़ा का किरदार भी अन्य फिल्मों से अलग हैं।फ़िल्म में दर्शकों को हॉरर के साथ कॉमेडी,रोमांस और एक्शन भी देखने को मिलेगी।

फ़िल्म को लेकर आयुष द्विवेदी का कहना हैं कि टीजर में जैसा दर्शकों को अनुभव मिल रहा हैं।उससे कहीं ज़्यादा मनोरंजन ट्रैलर और फ़िल्म में आएगा।इस फ़िल्म का ट्रैलर भी बहुत जल्द रिलीज किया जायेगा।जिसके तुरंत बात फ़िल्म भी रिलीज होगी।

फ़िल्म में आयुष द्विवेदी,निशा सिंह,सेजल द्विवेदी,अनूप अरोड़ा,ऋतिक दुबे, समीर अंसारी, मोनू वर्मा, जयंत जलद, सीमा चन्द्रा, डॉ. रविन्द्र कुमार, पंकज कुमार,माला शाह आदि कलाकारों ने काम किया हैं। ऑक्सीमिन एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित फ़िल्म के निर्माता आनंद शुक्ला ने फ़िल्म को लेकर कहा कि अभी टीजर रिलीज किया गया हैं।जो दर्शकों को पसंद आ रही हैं।साथ फ़िल्म को लेकर उनकी उत्सुकता भी बढ़ रहीं हैं।यूट्यूब पर टीजर को अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही हैं।साथ व्यूज भी लगातार बढ़ ही रहें हैं।बहुत जल्द फ़िल्म रिलीज की जायेगी और आने वाले समय में और भी कई फिल्मों का निर्माण इस बैनर तले किया जायेगा।

फ़िल्म के निर्देशक एस एस सन्देश उपाध्याय,संगीतकार मधुकर आनंद और शुभम राज,डीओपी संजीव संगम व आकाश गुप्ता,एसोसिएट डायरेक्टर सुधांशु पांडेय,पोस्ट प्रोडक्शन टीम अयांशी मोशन पिक्चर व रेखा आर्ट प्रोडक्शन और फ़िल्म के प्रचारक कुमार युडी है।

मुम्बई से फ़िल्म पीआरओ कुमार युडी की रिपोर्ट।

Related Post