Sun. Sep 8th, 2024

सागर सिंह अभिनीत भोजपुरी फ़िल्म ड्राईवर बाबू ईलू ईलू का पोस्ट प्रोडक्शन हैं जारी,नए साल में होगी रिलीज।

धनबाद/मुम्बई।भोजपुरी फ़िल्म जगत के उभरते हुए अभिनेता सागर सिंह अभिनीत भोजपुरी फ़िल्म ड्राईवर बाबू ईलू ईलू का पोस्ट प्रोडक्शन जारी हैं।जबकि,फ़िल्म नए साल में रिलीज की जायेगी।ड्राइवर बाबू इलु इलू एक रोमांटिक एक्शन कॉमेडी फिल्म हैं।जिसमें मुख्य भुमिका में सागर सिंह (सिंटूजी ), निशा सिंह, पंकज मेहता नजर आयेंगे।फ़िल्म की शूटिंग झारखण्ड में ही की गयी हैं।इससे पूर्व सागर सिंह प्यार के रंग लाल होला,मिलन अभी आधा अधूरा बा आदि फिल्में कर चुकें हैं।

यह उनकी बतौर मुख्य नायक चौथी फ़िल्म हैं।फिल्म की कहानी बे-मेल शादी की खिलाफत में स्वीटी (निशा सिंह) के घर से भाग जाने से शुरू होती हैं।जहाँ आगे चल कर ड्राइवर शंकर से स्वीटी की मुलाकात होती है और मुलकात प्यार में बदल जाती हैं।फिर फिल्म की कहानी में रघुराज की एंट्री होती है।जो एक क्रिमनल है और ड्राइवर शंकर का दुश्मन भी है। जो शंकर से बदला लेने का हमेशा मौका ढूढ़ता रहता है।इतेफाक से रघुराज को वो मौका मिल जाता है और वो स्वीटी को अगवा कर लेता हैं। स्वीटी की तलाश में शंकर रघुराज के पीछे जाता है और एक मोड़ पर भरपूर एक्शन बीच रघुराज शंकर के द्वारा मारा जाता है और शंकर फिर से स्वीटी को पाने में सफल हो जाता है।फ़िल्म में आठ गानें,भरपूर एक्शन दृश्य, और उम्दा कॉमेडी दृश्य हैं।जो दर्शकों को भरपूर मनोरंजित करेंगे।फिल्म ड्राइवर बाबू इलू इलू का पोस्ट-प्रोडक्शन जोरो से चल रहा है और बहुत जल्द दर्शकों के बीच नए साल के शुभ अवसर पर रिलीज़ की जायेगी।

फ़िल्म का निर्माण नटरंग एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया गया हैं।जिसके लेखक व निर्देशक ओमप्रकाश भगवान साव हैं।जबकि,निर्माता सिंटू सिंह,सह- निर्माता अजिताभ तिवारी,संगीतकार अविषेक पांडेय,कैमरामैन परवीर किशन,सोलमन दास,संपादक हिमाद्री शेखर भट्टाचार्य,एक्शन डायरेक्टर हीरालाल यादव,आर्ट डायरेक्टर मोहन,कोरियोग्राफर पूजा,प्रीतम अधिकारी,गीतकार सतीश सिन्हा,बैकग्राउंड मनोज(लकी ),गायक राजू सिंह अनुरागी, राजा बहेरा, सिमरन कौर,अविषेक पांडेय, माही विश्वकर्मा, अलका झा, वीरेंदर शर्मा, विजय, विजय यादव हैं।

फ़िल्म में सागर सिंह ( सिंटूजी) , पंकज मेहता,निशा सिंह, पंकज कॉमेडियन, अनुराधा ओझा, मिथुन, प्रीतम, सत्यम, संजय मिश्रा, तपन दत्ता, ओम जी आदि कलाकारों ने अभिनय किया हैं।

मुम्बई से फ़िल्म पीआरओ कुमार युडी की रिपोर्ट।

Related Post