बिहार :दिल्ली से दरभंगा जा रही बस पलटी,मोतिहारी में हुए एक्सीडेंट में दो दर्जन यात्री जख्मी

0
458
दिल्ली से दरभंगा जा रही बस पलटने से दो दर्जन यात्री जख्मी हो गए.ग्रामीणों के सहयोग से जख्मी को बस से निकलकर अस्पताल पहुचाया गया. बस पटलते ही कोहराम मच गया.

मोतिहारी: मोतिहारी से बड़ी खबर -दिल्ली से दरभंगा जा रही बस पलटने से दो दर्जन यात्री जख्मी हो गए.ग्रामीणों के सहयोग से जख्मी को बस से निकलकर अस्पताल पहुचाया गया. बस पटलते ही कोहराम मच गया.घटना कोटवा थाना क्षेत्र के ओवर ब्रिज के पास की बतायी जा रही है.पुलिस पहुचकर जांच में जुटी हुई है,वही गंभीर हालत को देखते हुए आधा दर्जन यात्रियों को मोतिहारी सदर अस्पताल रेफर किया गया.जबकि बाकी का इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है.

घटना स्थल पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो दिल्ली से सवारी से भरी बस मोतिहारी की तरफ आ रही थी. अचानक टेम्पू सामने आने से उसे बचाने में बस असंतुलित होकर ओवर ब्रिज की रेलिंग तोड़ते हुए दूसरे तरफ पलट गई. बस पलटते ही पीछे से आ रहे ट्रक ने भी बस में ठोकर मार दी. बस में सवार लगभग 20 यात्रियों के जख्मी होने की सूचना है. बताया जा रहा है कि बस पटलते ही कोहराम मच गया.

पुलिस और ग्रामीणों के सहयोग से सभी जख्मी को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया. वहीं गंभीर हालत को देखते हुए एक महिला यात्री को गंभीर हालत में मोतिहारी सदर अस्पताल रेफर किया गया. मिली जानकारी के अनुसार इंडियन ट्रेवल नामक बस सवारी लेकर मोतिहारी की तरफ आ रही थी. अचानक सामने आयी टेम्पू को बचाने में असंतुलित होकर एनएच 28 के ओवरब्रिज की रेलिंग तोड़ते हुए पलट गई.