बंगाल में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर पत्थरबाजी से भाजपा आक्रोशित, कहा बंगाल में पत्थरबाज को सींच रही ममता बनर्जी

0
326
गुंजन यादव

जमशेदपुर। पश्चिम बंगाल में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा एवं वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय के काफिले पर हुए हमले से भाजपा महानगर के कार्यकर्ता आक्रोशित हैं। गुरुवार को भाजपा नेताओं के काफिले पर हुए हमले की जहां पूरे देश मे निंदा हो रही है, वहीं भाजपा महानगर ने इस घटना को लोकतंत्र की हत्या का प्रयास बताया है। भाजपा महानगर अध्यक्ष गुंजन यादव ने प्रेस-विज्ञप्ति जारी कर कहा कि ममता बनर्जी के नेतृत्व में बंगाल सुशासन की दिशा से भटक चुका है। गुरुवार को हुई घटना लोकतंत्र में कभी स्वीकार नहीं किया जा सकता है। राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा एवं प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय के काफिले पर कायराना हमला ममता बनर्जी के इशारे पर की गई है। ममता बनर्जी अपने सत्ता जाने के डर से हिंसा पर उतारू हो गयी है। जिस बंगाल का इतिहास गौरवमय था और संस्कृति भी गौरवमय थी, वो 34 वर्षों के वाममोरचा व साढ़े नौ वर्षों के टीएमसी के शासन में पूर्ण रूप से विलुप्त हो गई है। उन्होंने कहा कि बंगाल की शांतिप्रिय जनता टीएमसी के संरक्षण प्राप्त कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी का अंत जरूर करेंगे।

भाजपा महानगर प्रवक्ता प्रेम झा ने बंगाल में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा एवं कैलाश विजयवर्गीय के काफिले पर हुए हमले को ममता सरकार की बौखलाहट बताया। प्रेम झा ने कहा कि ममता सरकार ने बंगाल की समृद्ध विरासत को ध्वस्त करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। स्वतंत्रता के समय देश के जीडीपी में 42 फीसदी भागीदारी वाली बंगाल की भागीदारी अब घटकर मात्र 3 फीसदी हो गई है। एक समय कला संस्कृति एवं धार्मिक आस्था का केंद्र रहे बंगाल की वर्तमान में केवल कुशासन, राजनीतिक हिंसा और आंदोलन में चर्चा होती है। ऐसे तानाशाही सरकार को बंगाल की जनता करारा जवाब देगी।