Fri. Apr 19th, 2024

हाईवा संख्या जेएच 05 सीडी 9784 चालक के खिलाफ मामला दर्ज

घाटशिला:-

पश्चिम बंगाल वर्धमान जिला के मोहनी गांव निवासी अरनव राय ने हाईवा संख्या जेएच 05 सीडी 9784 के चालक के खिलाफ तेजी एवं लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए धक्का मार कर जख्मी करने एवं कार संख्या डब्लू बी 38 एपी 9730 पूरी तरह क्षतिग्रस्त होने का आरोप लगाते हुए घाटशिला थाना में कांड संख्या 81/20 में हाईवा चालक के खिलाफ मामला दर्ज कराई है। इस संबंध में अरनव राय ने पुलिस को बताया कि वह अपनी पत्नी प्रीति कुमारी राय के साथ कार संख्या डब्लू बी 38 एपी 9730 से अपने चचेरे भाई की शादी में नरसिंहगढ़ जा रहा था। रास्ते में फूलडुंगरी स्थित एन एच 18 पर अनुमंडल अस्पताल के समीप पीछे से तेज गति से आ रहे हाईवा चालक ने जोर से धक्का मार दी। जिसमें पति पत्नी दोनों घायल हो गए एवं कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

क्या है मामला

जानकारी हो कि सोमवार की रात अपने चचेरे भाई की शादी में शामिल होने के लिए पश्चिम बंगाल निवासी अरनव राय एवं उनकी पत्नी प्रीति कुमारी राय कार से नरसिंहगढ़ जा रहे थे। घाटशिला अनुमंडल अस्पताल के निकट हाइवा ने जोरदार टक्कर मार दी। इससे कार के परखच्चे उड़ गए थे । संजोग यह रहा कि कार में सवार अरनव राय (39) तथा उनकी पत्नी प्रीति राय (36) बाल-बाल बच गए। दोनों को हल्की चोट आई। दोनों को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। विदित हो कि आसनसोल से बारात धालभूमगढ़ थाना क्षेत्र के नरसिंहगढ़ निवासी दिलीप नारायण देव के घर जा रही थी। उनकी बेटी की शादी आसनसोल निवासी अमित राय के साथ होनी थी उसी में शामिल होने के लिए पति पत्नी दोनों जा रहे थे ।

* ये भी जाने

घटना के बाद हाइवा चालक ने कुछ दूर तक कार को रगड़ता हुआ ले गया। उसके बाद शोर मचाने पर गाड़ी रोककर हाईवा चालक भाग खड़ा हुआ। गाड़ी रुकने के बाद लोग कार से दंपती को किसी तरह बाहर निकाल कर इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया।

घाटशिला कमलेश सिंह

Related Post