Sat. Apr 20th, 2024

Jamshedpur:चोरों का हौसला बुलंद 20 दिनों के अंदर में तीन जगह चोरी video 👇

By Rajdhani News Oct 29, 2020 #chori #jamshedpur #potka

Jamshedpur – कोवाली थाना क्षेत्र में चोरों का हौसला बुलंद 20 दिनों के अंदर में तीन जगह चोरी अब तक खुलासा नहीं हुआ. बीते रात पोराडीह पंचायत के पंचायत प्रतिनिधि के घर में ही नगदी समेत 80 से 85 हजार की हुई चोरी किसी भी चोरी में चोरों का अब तक कोवाली पुलिस खुलासा नहीं कर पाई है. जिसके कारण चोरों के हौसले बुलंद हैं.

[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=Xnl6y3DYBtc[/embedyt]

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि पिछली रात पोराडीह पंचायत के पंचायत समिति सदस्य दुखनी माई सरदार वह बीजेपी के वरिष्ठ नेता के घर अज्ञात चोरों द्वारा घर के पिछले हिस्से का खिड़की तोड़कर घर के अंदर प्रवेश कर गए एवं गोदरेज का लॉक तोड़कर 20 हजार नकदी और 60 से 65 हजार के जेवरात यानी कुल 85 हजार की चोरी कर फरार हो गए चोरों का अब तक कोई सुराग नहीं पता चल पाया है.

वही पंचायत समिति सदस्य दुखनी माई सरदार का कहना है कि पंचायत में एक माह के अंदर एक लूट और तीन जगह चोरी की घटना को चोरों ने अंजाम दिया इन सारी घटनाओं में किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हो पाई जिसके कारण चोरों का हौसला बुलंद है और वे किसी के घर भी घुसकर आसानी से चोरी कर फरार हो जा रहे हैं कोवाली पुलिस को चाहिए कि मामले पर अभिलंब कार्रवाई करते हुए चोरों की गिरफ्तारी होने चाहिए जिससे चोरों का मनोबल कम हो सके और चोरी की घटनाओं में कमी आ सके.

रिपोर्ट – शिव शंकर साह

Related Post