जमीन विवाद को लेकर एक ही परिवार के लोग एक दूसरे पर लाठी-डंडे के साथ चाकू से हमला,घटना मे एक कि मौत चार घायल देखे पूरा video 👇

0
528

जमशेदपुर

जमशेदपुर में जमीन विवाद मे एक ही परिवार के लोग एक दूसरे के जानी दुश्मन बन गए. जिसमे दोनो पक्ष के लोगो ने एक दूरे पर लाठी ड़डे और चाकू से हमला कर दिया. घटना मे एक कि मौत चार घायल. पूरी घटना आस पास के लोगो ने मोबाइल मे कैद किया ।

[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=OL9X_yaMlKA[/embedyt]

जमशेदपुर के मानगो थाना क्षेत्र स्थित दाईगुट्टू के तेली लाइन मे जमीन विवाद को लेकर लोग एक दूसरे के जानी दुश्मन बन गए. जहां जमीन विवाद को लेकर एक ही परिवार के लोग एक दूसरे पर लाठी-डंडे के साथ चाकू से हमला कर दिया. जिसमे दोनो पक्ष के लोग चाकू और लाठी-डंडे के मार से बूरी तरह घायल हो गए. वहीं दूसरे पक्ष के लोगो के कुछ और सदस्य आए गए. जिसके बाद फिर क्या थो दोनो के बीच जमकर चाकू बाजी हुई. जिसमे छ लोग बूरी तरह घायल हो गए. वहीं इस चाकू बाजी मे उतम नामक युवक कि घटना स्थल पर मौत हो गई. जिसके बाद दूसरे पक्ष के लोग वहां से घटना को अंजाम देकर फरार हो गए. सूचना मिलते ही मौके पर मानगो पुलिस पहुंची. जिसके बाद आनन फानन मे सभी घायलों को एमजीएम अस्पताल मे भरती किया गया. जहां दो मिहला समेत एक युवती कि हालत गम्भीर बनी हुई है. वहीं उतम कि मौत के बाद परिवार के लोग का रो रो कर बूरा हाल है. वहीं इस मामले कि जांच कर पुलिस आरोपीयों कि गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. वहीं छापेमारी के दौरान तीन लोगो को पुलिस ने गिरफ्तार भी किया है. वहीं घटना स्थल से तीन चाकू और लाठी-ड़डे बरामद किए है ।

पप्पू तिवारी की रिपोर्ट