Sun. Jun 23rd, 2024

पत्रकार एकता मंच के 4 राज्यों के प्रभारी प्रमोद वर्मा ने इस्तीफा देकर AISM का दामन थामा

प्रमोद वर्मा

धनबादःपत्रकारहित में अग्रणी संस्था एआईएसएम जर्नलिस्ट वेलफेयर एसोसिएशन के प्रति आस्था और आभार व्यक्त करते हुए धनबाद के युवा पत्रकार साथी प्रमोद वर्मा एसोसिएशन में शामिल हो गये हैं.वर्मा पिछले 2 सालों से ऐसोसिएशन के व्हाट्सप ग्रुप से जुडे़ हुए थे और पत्रकारहित में किए जा रहे कार्यों को देखकर उनका झुकाव धीरे-धीरे ऐसोसिएशन के प्रति होने लगा.धनबाद निवासी वर्मा पत्रकार एकता मंच जैसे राष्ट्रीय संगठन के चार राज्यों बिहार,बंगाल,झारखंड और उडिसा के प्रभारी थे और ऐसोसिएशन में जुड़ने के पूर्व उन्होंने एकता मंच से कल इस्तीफा दे दिया.वे लगातार AISM के बिहार/झारखंड प्रभारी प्रीतम भाटिया,सह प्रभारी अमित सिन्हा,प्रदेश अध्यक्ष रामप्रवेश सिहं और कार्यकारी अध्यक्ष शंकर गुप्ता के संपर्क में थे.उनके ऐसोसिएशन में शामिल होने पर संगठन को और भी मजबूती मिलेगी.

प्रमोद वर्मा के शामिल होने पर बधाई देते हुए बिहार/झारखंड प्रभारी प्रीतम भाटिया ने कहा कि जल्द ही राँची और रामगढ़ में होने वाली बैठक में वर्मा को ऐसोसिएशन में विधिवत शामिल कराया जाएगा.

प्रदेश सह प्रभारी अमित सिन्हा ने कहा कि ऐसोसिएशन जिस तरह से पत्रकारों की लडा़ई लड़ रहा है उससे राज्य के पत्रकारों में आशा की एक नई किरण जगी है.

प्रदेश अध्यक्ष रामप्रवेश सिहं ने कहा कि वर्मा एक युवा और जुझारू पत्रकार हैं उनका आना ऐसोसिएशन के लिए अच्छा संकेत है.

प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष शंकर गुप्ता ने कहा कि प्रमोद वर्मा को संगठन में बहुत जल्द उचित सम्मान दिया जाएगा और उनके साथ मिलकर ऐसोसिएशन को मजबूत किया जाएगा.

प्रमोद वर्मा ने कहा कि मुझे ऐसोसिएशन की कार्यशैली में पारदर्शिता,विश्वास और मजबूती नजर आई है जिसे देखकर लगा कि यह एक ऐसा मंच है जिसकी झारखंड ही नही पूरे देश को जरूरत है.उन्होने कहा कि इस संगठन में काम करने की स्वतंत्रता और एकजुटता से मैं प्रभावित हूँ.

Related Post