Thu. Jul 18th, 2024

चवलीबसा स्वास्थ्य केंद्र में एम्बुलेंस सेवा अविलंब बहाल हो – आकाश महतो,

चांडिल

चांडिल अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के झारखंड प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य आकाश एक प्रतिमंडल चाण्डिल अनुमंडल पदाधिकारी की गैर मौजूदगी में अनुमंडल पदाधिकारी के क्लर्क से मिलें एंव दो सूत्रीय मांगपत्र सौंपा । जिसमे ध्यनाकिर्ष्ट करते हुए प्रमुख मांग – चाण्डिल अनुमंडल क्षेत्र के चौवलीवासा NH33 में स्थित एकमात्र उप-स्वस्थ केंद्र अवस्थित है ।

NH33 मुख्य मार्ग में एम्बुलेन्स सुविधा पिछले एक महीनों से वर्धित है । आये दिन NH33 मुख्य मार्ग में सड़क दुर्घटना के शिकार लोग सही समय में उचित ईलाज नहीं मिलने से मृत्यु हों रही है । प्रशासन उक्त विषय को गंभीरता से लेते हुए एक हफ्ते के अंदर एम्बुलेन्स की व्यवस्था बहाल करें । साथ ही एसo एसo +2 उच्च विद्यालय चाण्डिल में कक्षा ग्यारह में विज्ञान व कला विषय में विद्यालय के प्रधानाध्यापीका के द्वारा कम छात्रों का नामांकन लेने पर छात्रों में रोष है । चूंकि एसo एसo +2 उच्च विद्यालय चाण्डिल में काफी मात्रा में टेबुल बेंच , दक्ष व प्रशिक्षित शिक्षक है , लंबे चौड़े क्लास रूम है , सुंदर परिसर , अनुकूल महौल होने में कारण अधिकतर छात्र मेट्रिक पास कर यंहा पढ़ना चाहते है लेकिन प्राध्यापिका महोदया पोषक क्षेत्र की बाध्यता बताकर छात्रों को नामांकन से वंचित कर देती है । वर्तमान क्षेत्र की भौगोलिक स्तिथि को देखतें हुए कम से कम 250 छात्रों का प्रत्येक विषय में नामांकन लिया जाय ताकि छात्रों का भविष्य अन्धकारमय होने से बच जाये ।

इस अवसर पर अभाविप के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सजल कर्मकार , कार्यालय मंत्री अजय मंडल , मृत्युंजय कुमार , सरोज महतो आदि मौजूद थे ।

चांडिल से संजय शर्मा  7870123959

Related Post