भीषण सड़क हादसे में दो की दर्दनाक मौत, 9 घायल

0
380

गोड्डा

नवगछिया:- नवगछिया पुलिस जिले के कदवा ओपी क्षेत्र के बाबा बिशु राउत सेतु संपर्क पथ पर मिलन चौक के पास हुए एक भीषण सड़क हादसे में दो मजदूर की मौत हो गयी है। जबकि नौ मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गये हैं। सभी घायलों की प्राथमिक चिकित्सा नवगछिया अनुमंडल अस्पताल में कराया गया है। सभी घायलों को बेहतर इलाज के लिए जेएलएनएमसीएच मायागंज भेजा गया है।
मृतकों की पहचान नवगछिया पुलिस जिले के कदवा ओपी क्षेत्र के प्रतापनगर निवासी बुजुर्ग दिसंबर राय और झारखंड के गोड्डा जिले के गंगटी थाना क्षेत्र के भौंडीया गांव निवासी वर्षीय विजय पंडित, पिता मुनेश्वर पंडित के रूप में की गयी है।

जानकारी के अनुसार गोड्डा से सभी ममजदूर पंजाब जाने के लिए सूमो गाड़ी से निकले थे।सभी पहले मधेपुरा जाते, फिर वहां से बस से पंजाब के लिए रवाना होते। स्थानीय लोगों और कुछ घायलों ने बताया कि मिलन चौक से पहले सूमो वाहन से प्रतापनगर के एक बुजुर्ग दिसंबर राय को धक्का लग गया। धक्का लगने के बाद सूमो का चालक तेज गति से गाड़ी को भगाने लगा, और मिलन चौक पर पहले से खड़े एक अठारह चक्के वाले ट्रक में पीछे से जोरदार धक्का मार दिया।
वाहनों की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि सूमो के परखच्चे उड़ गये। सूमो पर बैठे सभी लोग वाहन में ही फंस गये। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की सहायता से सभी घायलों को वाहन से बाहर निकाला। मृतक विजय पंडित की मौत मौके पर ही हो गयी थी। काफी मशक्कत के बाद उसके शव को बाहर निकाला गया।
सभी घायलों को पुलिस ने स्थानीय लोगों की सहायता से अस्पताल भेजा. दूसरी तरफ मृतक के शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए नवगछिया अनुमंडल अस्पताल भेजा गया। जबकि, सूमो के धक्के से गंभीर रूप से घायल हुए दिसंबर राय को इलाज के लिए भागलपुर ले जाने के दौरान रास्ते में ही उनकी मौत हो गई।कदवा थाने में एएसआई संजय यादव ने कहा कि गोड्डा निवासी मृतक और घायलों के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गयी है। सूचना मिलते ही वे लोग गोड्डा से नवगछिया के लिए रवाना हो गये थे। मामले की प्राथमिकी कदवा थाने में दर्ज कर ली गयी है। दुर्घटनाग्रस्त दोनों वाहनों को पुलिस ने जब्त कर लिया है।

हादसे में मृत मजदूर
विजय पंडित, पिता- मुनेश्वर पंडित, भौडिया, थाना गंगटी, गोड्डा, झारखंड
दिसंबर राय, प्रतापनगर, कदवा, नवगछिया, जिला– भागलपुर,बिहार

हादसे में घायल मजदूर
जनार्दन पंडित, 38 वर्ष, पिता- मुनेश्वर पंडित, भौडिया, थाना गंगटी, गोड्डा, झारखंड
मिथिलेश कुमार, 19 वर्ष, पिता- गुड्डू यादव, भौडिया, थाना गंगटी, गोड्डा, झारखंड
निरंजन कुमार, 30 वर्ष, भौडिया, थाना गंगटी, गोड्डा, झारखंड
पिंटू कुमार, 20 वर्ष, पिता- नीलाम पंडित, भौडिया, थाना गंगटी, गोड्डा, झारखंड
सुरेश पंडित, 52 वर्ष, पिता- श्रवण पंडित, रुंजी, थाना-गंगटी, गोड्डा, झारखंड
आकाश पंडित, 36 वर्ष, पिता- परमेश्वर पंडित, भौडिया, थाना गंगटी, गोड्डा, झारखंड
चंदन जायसवाल (चालक), 40 वर्ष, पिता- मोतीलाल जायसवाल, भौडिया, थाना गंगटी, गोड्डा, झारखंड
निरंजन रजक, भौडिया, थाना गंगटी, गोड्डा, झारखंड
संजय कुमार पंडित, 30 वर्ष, पिता- नीलाम पंडित, भौडिया, थाना गंगटी, गोड्डा, झारखंड

सूत्रों के अनुसार