आई विटनेस का दावा- दिशा सालियान के साथ हुआ था बलात्कार, पता लगाना चाहते थे सुशांत सिंह राजपूत

0
453

सुशांत सिंह राजपूत और उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत के बीच 5 दिन का अंतर है. लोगों का मानना है कि दोनों की मौत में कोई संबंध है. जो लोग दिशा को सालों से जानते हैं उन्हें विश्वास नहीं हो रहा कि दिशा इस तरह से अपनी जिंदगी खत्म कर लेगी. यह सिद्धांत सुशांत सिंह राजपूत केस में भी लोग मान रहे हैं. हालांकि कई डॉक्टर्स इसे मानसिक बीमारी से जोड़ कर देख रहे हैं. इन दोनों केस में बहुत ही सारी विवादित थ्योरीज घूम रही हैं.

अब, एक प्रत्यक्षदर्थी का कहना है कि दिशा सालियान के साथ 8 जून 2020 को मलाड स्थित फ्लैट में बलात्कार हुआ है. इस कथित प्रत्यक्षदर्शी ने न्यूज नेशन को बताया कि वह एक एक्टर भी है और मलाड वाले फ्लैट पर रात 9 से 9.30 बजे के बीच पहुंचा था. उसने चैनल को बताया कि एक घंटे तक तो पार्टी अच्छे से चलती रही.

इसके बाद, थोड़ा संशय था. उन्होंने बताया कि दिशा कुछ लोगों को छोड़कर बाकी लोग दो बेडरूम चले गए और अंदर से लॉक लगा लिया.

आवाजें न सुनाई दे इसलिए म्यूजिक लाउड किया

प्रत्यक्षदर्शी का कहना है कि पार्टी में लाउड म्यूजिक बजाया गया, ताकि उनकी आवाजें न सुनाई दें. आदमी का कहना है कि वे मास्टर बेडरूम में बंद थे, जबकि रोहन राय, उनकी मंगेतर दिशा दूसरे कमरे में थे. थोड़ी देर बाद, इन लोगों को बाहर कर दिया गया. प्रत्यक्षदर्शी ने आगे कहा कि वह जांच एजेंसियों के सामने गवाही देने के लिए तैयार है. उसने कहा कि वह देखकर हैरान हो गया कि बाहर क्या हुआ.

पता लगाना चाहते थे सुशांत सिंह

प्रत्यक्षदर्शी ने कहा कि दिशा के शव को देखने के बाद रोहन राय और उसका दोस्त बांद्रा रेलवे स्टेशन की तरफ भागे और अपने घर जाने वाली पहली ट्रेन पकड़कर चले गए. उसने कहा कि अगर पुलिस चाहे तो रेलवे स्टेशन का सीसीटीवी देख सकते हैं. उसने कहा कि दिशा की मौत को लेकर जो थ्योरीज दी जा रही थी, सुशांत सिंह राजपूत जानना चाहते थे कि उनकी मैनेजर के साथ क्या हुआ था. इसकी वजह से उन्हें बहुत दुख था. उन्होंने अपने दोस्तों को कॉल करके हत्या होने का शक जताया था.

सूत्रों के अनुसार