क्या बिहार चुनाव में NDA की स्टार प्रचारक होंगी कंगना रनौत, जानिए देवेंद्र फडणवीस ने क्या कहा है

0
397

नई दिल्ली: बीजेपी के बिहार चुनाव प्रभारी और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने उन कयासों को सिरे से खारिज कर दिया है कि अभिनेत्री कंगना रनौत बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए की स्टार प्रचारकों में से एक होंगी.

बोधगया में एक सवाल के जवाब में देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि बीजेपी के पास देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी खुद एक बहुत बड़े स्टार प्रचारक हैं. ऐसे में नरेंद्र मोदी जी के रहते किसी दूसरे स्टार प्रचारक की जरूरत नहीं है.

बिहार राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) में बीजेपी के छोटे भाई की भूमिका में होने को लेकर पूछे गए एक सवाल पर उन्होंने कहा कि कोई छोटा-बड़ा भाई नहीं है.सभी एक दूसरे के सहयोगी हैं. जेडीयू, बीजेपी और एलजेपी एक-दूसरे के साथ सहयोग कर बिहार में एनडीए की भारी बहुमत वाली सरकार बनाएंगे. उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को सलाह दी है कि वह कंगना रनौत से लड़ने की जगह पर कोरोना से लड़ाई लड़ने में अपना समय लगाएं.

आपको बता दें कि कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार इन दिनों आमने सामने हैं. हाल में महाराष्ट्र सरकार से विवाद होने के बाद बीएमसी ने अवैध निर्माण का हवाला देते हुए कंगना रनौत के दफ्तर पर बुलडोज़र चलवा दिया था, जिसके बाद से कंगना ने सीएम उद्धव ठाकरे के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है.

कंगना ने राज्यपाल से की मुलाकात

इस पूरे विवाद को लेकर कंगना रनौत ने महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की. उन्होंने राज्यपाल से बीएमसी द्वारा की गई कार्रवाई की शिकायत की. मुलाकात के बाद कंगना ने कहा, “मेरे साथ जो भी अन्याय हुई उसे लेकर बात की. वो हमारी अभिवावक हैं यहां पर. मुझे न्याय मिलेगा, ऐसी उम्मीद है. मैं कोई राजनेता तो हूं नहीं. मुझे हमेशा से इस शहर ने बहुत कुछ दिया है लेकिन अचानक ऐसा बर्ताव हुआ. मुझे राज्यपाल महोदय ने बेटी की तरह सुना है. मुझे उम्मीद है कि न्याय मिलेगा. हमारे देश के जो लोग हैं खासकर जो बच्चियां उनका सिस्टम में भरोसा बना रहे.”