न्याय की मांग:-न्याय के लिए दर-दर भटक रही आलोक की बेवा पत्नी

0
630

कोर्ट से अग्रिम जमानत नामंजूर होने के बाद भी अभियुक्त को गिरफ्तार नहीं कर रही पुलिस

जमशेदपुर:-गोलमुरी नामदा बस्ती के विकास कॉलोनी निवासी नीतू सिंह न्याय के लिए दर-दर भटक रही है। नीतू सिंह न्याय मांगने के लिए गुरुवार को डीएसपी से मिली इससे पूर्व बुधवार को सिटी एसपी को प्राथमिकी अभियुक्त विशाल सिंह एवं आरके सिंह की गिरफ्तारी नहीं करने के संबंध में आवेदन सौंप कर दोनों अभियुक्ततो की गिरफ्तारी की मांग की थी। डीएसपी ने नीतू सिंह को दो-तीन दिनों में जांच कर अभियुक्त को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया।

[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=39vvj4DOq88[/embedyt]

जानकारी हो कि सिटी एसपी के दिए गए आवेदन में नीतू सिंह ने लिखा था कि परसुडीह थाना कांड संख्या 74/20 में प्राथमिक अभियुक्त विशाल सिंह एवं आरके सिंह हैं। इन दोनों की अग्रिम जमानत याचिका कोर्ट से नामंजूर हो जाने के बाद भी परसुडीह थाना प्रभारी के द्वारा इन दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार नहीं किया जा रहा है। जबकि इस प्राथमिकी का अनुसंधानकर्ता भी थाना प्रभारी स्वयं है। आवेदन में था कि थाना प्रभारी के मदद से दोनों अभियुक्त जांच को किसी भी रूप से प्रभावित करने की कोशिश कर रहे हैं।

सिटी एसपी को सौपे गए आवेदन की प्रतिलिपि पुलिस उपमहानिरीक्षक कोल्हान चाईबासा एवं वरीय पुलिस अधीक्षक पूर्वी सिंहभूम को भी भेजने के बाद भी नीतू सिंह को न्याय के लिए दर-दर भटकना पड़ रहा है।

और जाने

अग्रिम जमानत नामंजूर होने के बाद भी अभियुक्त की गिरफ्तारी नहीं