Sun. Sep 8th, 2024

पोस्टमॉर्टम से 10-12 घंटे पहले हो गई थी सुशांत सिंह राजपूत की मौत

मुंबई:सुशांत सिंह राजपूत मामले में रोज कुछ ना कुछ नए खुलासे हो रहे हैं। सुशांत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में एक्टर के निधन का समय नहीं बताया गया था जिससे काफी सवाल खड़े हुए थे। अब इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टर ने मुंबई पुलिस को 5 अगस्त को बताया था कि सुशांत की मौत पोस्टमॉर्टम करने से 10-12 घंटे पहले हो गई थी। रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई पुलिस को डॉक्टर ने 5 अगस्त को बताया था कि एक्टर का निधन पोस्टमॉर्टम करने से 10-12 घंटे पहले हुई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत का पोस्टमॉर्टम 14 जून को रात 11.30 बजे हुआ था। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक अटॉप्सी रिपोर्ट में सुशांत की मौत का समय नहीं लिखा था और एम्स अस्पताल के डॉक्टर्स की 4 मेंबर की टीम इस रिपोर्ट पर अपनी राय देंगे। सुशांत का अटॉप्सी कूपर अस्पताल में हुआ था और मुंबई पुलिस ने डॉक्टर्स से एक्टर के निधन के समय को लेकर पूछा था।

* सुशांत का शव देखकर रिया चक्रवर्ती ने कहा था ‘सॉरी बाबू’, तो शेखर सुमन ने एक्ट्रेस को बताया प्यार का मतलब

* सुशांत सिंह राजपूत की दोस्त का दावा- रिया के पापा लाते थे एक्टर की दवाइयां

* रिया के घर छोड़ने वाली रात क्या हुआ था सुशांत के घर, हाउसकीपर ने बताया

हाउसकीपर नीरज ने कहा, ‘8 जून को केशव सभी के लिए डिनर बना रहा था। हम डिनर सर्व करने की तैयारी कर रहे थे कि तभी रिया मैं आईं और मुझे उनका बैग पैक करने को कहा। रिया मैम उस वक्त काफी गुस्से में थीं। उन्होंने कहा कि जो बाकी कपड़े हैं उन्हें वह बाद में लेकर जाएंगी। उसके बाद बिना डिनर किए वह वहां से अपने भाई शौविक चक्रवर्ती के साथ निकल गईं। उसके बाद सुशांत सर अपने कमरे में ही थे पूरा समय। फिर जिस दिन रिया मैम गईं, उसी दिन सुशांत सर की बहन मीतू सिंह घर आईं’।

नीरज ने रिया-सुशांत के रोज के शेड्यूल के बारे में बताते हुए कहा, ‘लॉकडाउन के शुरू होते ही रिया मैम सुशांत सर के साथ रहने लगीं। वह बीच-बीच में अपने पैरेंट्स से मिलने जाती थीं या उनके पैरेंट्स यहां आ जाते थे। लॉकडाउन में रिया मैम और सुशांत सर दोनों उठकर ब्लैक कॉफी पीते थे और इसके बाद छत पर जाकर वर्कआउट करते। लंच करने के बाद फिर दोनों योगा करने के लिए छत पर जाते थे। फिर जब वे वहां से चले जाते तो मैं छत की सफाई करता। केशन डिनर बनाता और फिर सर सोने चले जाते। यह उनका डेली रूटीन था’।

Related Post