Sat. Apr 20th, 2024

फेसबुक पर लाइव हो युवक ने वाइफ पर आरोप लगाए,और फिर खुद को मारी गोली!

By Rajdhani News Aug 24, 2020 #Facebook #live

भोजपुर बिहार उदवंतनगर :-भोजपुर जिले में फेसबुक पर लाइव होते हुए एक युवक के द्वारा खुद को गोली मारने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। घटना देर बाद शाम की बताई जाती है। घटना की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है।

खबरों के अनुसार भोजपुर जिला के उदवंतनगर थाना क्षेत्र के पटहान एकौना गांव के सुमित सिंह रविवार की शाम को हुई घटना से पहले फेसबुक पर युवक ने लाइव आकर कुछ बातें की थीं। इस वीडियो में शराब की बोतलें और कई चीजें दिखाई दे रही थी । इसके साथ ही इस वीडियो में जमीन पर पड़ा हुआ हथियार भी दिख रहा था । जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि युवक ने उसी हथियार से खुद को गोली मारी है।
स्थानीय लोगों के मुताबिक वीडियो में खुदकुशी से पहले युवक ने कहा कि हम सुमित सिंह जा रहे हैं अपनी वाइफ के चलते। मेरी वाइफ का परिवार उसको पूरा सपोर्ट कर रहा है। मेरी वाइफ गलत है, ठीक है। हम बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय से पूरा बात कहना चाहते हैं कि 12 या 6 जून के मैंने अपनी वाइफ का फोन पकड़ा था, जिसमें किसी राहुल नाम के लड़के से बात करते हुए पकड़े थे। घटना की सूचना मिलते ही फौरन पुलिस भी मौके पर पहुंची पुलिस के अनुसार युवक के सिर में गोली लगी थी, जिससे उसकी मौत हो गई। मौत के बाद उसे आरा सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस के मुताबिक मामला सुसाइड का लग रहा है। घटनास्थल से हथियार बरामद नहीं हुआ है । वहीं सूत्रों का कहना है कि कुछ आपत्तिजनक सामान पुलिस के हाथ लगे हैं। पुलिस मामले के सभी पहलुओं की जांच में लग गई है।

Related Post