मौत की घाटी चुटुपालू में दर्दनाक हादसा, ट्रक ने कई गाड़ियों को रौंदा, 2 की मौत 4 घायल

0
564

रामगढ़ :-रामगढ़ के चुटुपालू घाटी में एक भीषण सड़क दुर्घटना में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं इस दुर्घटना में कई लोग घायल हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्‍पताल ले जाया गया है। दुर्घटना के बाद घाटी में कुछ देर के लिए अफरा-तफरी का माहौल बन गया। मौके पर भीड़ लग गई। कुछ देर के लिए एक लेन पर जाम की स्थिति बन गई।

मिली जानकारी के अनुसार एक अज्ञात वाहन ने तीन स्‍कूटी को अपनी चपेट में ले लिया। स्‍कूटी ने एक बाइक को टक्‍कर मारी और बाइक की टक्‍कर एक ट्रक से हो गई। जिसके बाद बाइक को बचाने के चक्‍कर में ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गया। दुर्घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर वाहनों को जब्‍त कर लिया है।
घायलों को तत्काल इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार रांची की ओर से आ रहे एक 12 चक्का ट्रक ने अपने आगे चल रहे तीन स्कूटी सवारों को जोरदार टक्कर मार दी। से पहले स्कूटी को धक्का मारा। इसके बाद जेएच 01 डीई 4000 जेएच 01 ए एम 5544 को धक्का मार दिया।
इस हादसे में स्कूटी पर सवार महेश महतो (32) और श्याम कुमार महतो (26) की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों चुट्टुपालु गांव के रहने वाले थे। इसके अलावा एक महिला व एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है। तीनों स्कूटी को धक्का मारने के बाद, उस ट्रक ने अपने आगे चल रहे एक टाटा 709 डब्ल्यूबी 19 के 1590 को भी जोरदार टक्कर मार दी।