Mon. Jun 24th, 2024

पटना गैंगरेप मामले का हुआ खुलासा, पुलिस गिरफ्त में 6 आरोपी

By Rajdhani News Aug 22, 2020 #gangrape #patna

बिहार:-पटना पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। जी हां, पटना पुलिस ने गौरीचक थाना क्षेत्र में हुए गैंगरेप मामले का खुलासा कर दिया है और 6 आरोपियों को धर-दबोचा है। इस मामले की गंभीरता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि पटना पुलिस एसएसपी के दिशा-निर्देश पर त्वरित कार्रवाई की और गैंगरेप का खुलासा कर दिया।

* पटना पुलिस का क्विक एक्शन

बताया जाता है कि पटना पुलिस आरोपियों की धर-पकड़ के लिए रातभर छापेमारी करती रही और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल इस मामले का एसएसपी ने खुलासा करते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी की पुष्टि कर दी है। बताया जाता है कि सभी आरोपियों की पहचान वायरल वीडियो के जरिए की गई है। फिलहाल इसी मामले में शेष दो अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जा है।

शुक्रवार की है घ’ट’ना

विदित है कि शुक्रवार को पटना के गौरीचक थाना क्षेत्र में गैं’गरे’प का मा’म’ला सामने आया था। बताया जाता है कि एक वि’ध’वा म’हिला के साथ 8 यु’व’कों ने गैं’गरे’प जैसी ज’घ’न्य वा’रदा’त को अं’जा’म दिया था और फिर वी’डि’यो को सोशल मीडिया पर वा’यर’ल कर दिया था। इस घ’ट’ना का बिहार राज्य महिला आयोग ने सं’ज्ञान लिया था और पटना पुलिस से तु’रंत का’र्रवा’ई की मांग की थी।

Related Post