Fri. Apr 19th, 2024

मुसाबनी क्षेत्र में अपने 09 वर्षीय बेटा के साथ बैंक गयी एक महिला बैंक से ही लापता-video

By Rajdhani News Aug 19, 2020 #ghatshila #musabani

घाटशिला:-मुसाबनी क्षेत्र में अपने 09 वर्षीय बेटा के साथ बैंक गयी एक महिला बैंक से ही लापता हो गई है । महिला को लापता होने से उसके पति और परिजन काफी परेशान हैं।[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=PG8L3UHlKkg[/embedyt]

घटना घाटशिला अनुमंडल के मुसाबनी थाना क्षेत्र के बागजाता फुलझड़ी गांव की है। जहां कि 28 वर्षीय महिला संचिता भकत अपने इकलौते बेटे 09 वर्षीय प्रेम कुमार भकत के साथ मुसाबनी बैंक गयी थी वहीं से लापता है।
मुसाबनी के फुलझड़ी बागजाता गांव निवासी लोबो भकत नामक युवक जो बिजली मिस्त्री का काम करता है और गांव के बगल में गोहला स्कूल में कुछ बिजली का काम करने गया हुआ था,इसी दौरान तक़रीबन साढ़े 09 बजे इनकी पत्नी संचिता भकत ने इन्हें फोन कर मुसाबनी स्थित बैंक ऑफ़ इंडिया जाने की बात कर अपने बेटे को लेकर बैंक पासबुक आदि और अन्य कागजात लेकर निकली रास्ते में गांव के ही युवक मानस भकत भी मुसाबनी होकर गालूडीह के लिए निकला था जो रास्ते में देखकर अपनी बाइक पर संचिता भकत और इसके बेटे प्रेम कुमार भकत को बिठाकर मुसाबनी बैंक ऑफ़ इंडिया तक लाकर छोड़ दिया और वह गालूडीह चला गया।
इस दौरान दोपहर 01 बजे के आसपास पति पत्नी में फोन पर बात हुई जिसमें पत्नी संचिता भकत ने अपने पति लोबो भकत को बताया कि बैंक में काफी भीड़ है घर आने में देर होगी।इसके बाद देर शाम तक भी जब संचिता और इनका बेटा प्रेम कुमार घर नहीं आया तो इनके पति और ससुराल के लोगों ने इनकी खोजबीन शुरू की ।मुसाबनी बैंक से लेकर गांव और ससुराल सहित सभी रिस्ते नातों में खोजबीन की गयी।
देर शाम तक संचिता का फोन पर रिंग होता था परंतु कोई रिसीव नहीं करता।और रात के बाद फोन स्विच ऑफ हो गया है।और अबतक कोई अता पता नहीं चल पा रहा है।
जिसकी सुचना इनके पति और इनके दोस्तों ने मुसाबनी थाना पहुंचकर लिखित रूप में दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी गई है।

 

Related Post