Mon. Jun 17th, 2024

झारखंड बिहार में काेराेना से माैत के मामले में जमशेदपुर पहले नंबर पर अब तक कुल 134 ने ताेड़ा दम, रविवार काे चार ने दम ताेड़ा

By Rajdhani News Aug 16, 2020 #corona #jamshedmur

जमशेदपुर:जमशेदपुर में कराेना से माैत का तांडव कम हाेने का नाम नहीं ले रहा है। रविवार को भी इस बीमारी ने 4 लोगों काे अपना शिकार बनाया अाैर वे काल के गाल में समा गए। मरने वालों का इलाज टीएमएच में चल रहा था, जहां इलाज के दौरान इन चारों की मौत हुई है। इसके साथ ही इस बीमारी से जिले में मरने वाले कुल मरीजाें की संख्या 134 के करीब पहुंच गयी है। रविवार को मरने वालों में दो महिला और दो पुरुष शामिल है। जमशेदपुर में इस बीमारी से किस प्रकार लाेग मर रहे हैं। इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है झारखंड व बिहार का सबसे कराेना से सबसे अधिक माैत इसी शहर में हुई है। यहां अब हर दिन 6 से 9 मरीज इस बीमारी से दम ताेड़ रहे हैं। यही नहीं यहां लाशें भी काेराेना पाॅजेटिव हाे रही है। अभी तक 10 से अधिक मामले एेसे सामने अाए हैं। जहां व्यक्ति में जीवित रहते काेराेना का काई लक्षण नहीं था। लेकिन उनकी माैत के बाद जब कराेना जाॅच हुई ताे वे पाॅजेटिव पाए गए।

रविवार 16 अगस्त को हुई कोरोना से मौत की जानकारी

मानगो की रहने वाली 55 वर्षीय महिला का इलाज के दौरान टीएमएच में मौत हो गयी। उक्त महिला को तेज बुखार के बाद 21 जुलाई को भरती कराया गया था। वह पहले से ही कैंसर से भी पीड़ित थी। इसके अलावा सोनारी दोमुहानी निर्मल नगर की रहने वाली 59 साल की महिला का भी टीएमएच में रविवार को मौत हुई। उसे 16 जुलाई को टीएमएच में तेज बुखार और उलटी की शिकायतों के बाद भरती कराया गया था। उनको कोई भी गंभीर बीमारी नहीं थी। जबकि परसुडीह थाना क्षेत्र के कीताडीह अवध कॉलोनी निवासी 78 वर्षीय एक पुरुष का इलाज के दौरान मौत हो गयी। इसके अलावा सोनारी गोपीकृष्ण अपार्टमेंट नीलगिरी विहार निवासी 53 वर्षीय एक पुरुष की इलाज के दौरान मौत हो गई।

Related Post