खगड़िया में गंडक नदी में नाव पलटी 20 लोग हैं लापता ,इलाके में सनसनी

0
485

खगड़िया बिहार:खगड़िया में एक बड़ा ना’व हा’दसा हुआ है, जहां मानसी थाना क्षेत्र में गंडक नदी में नाव प’ल’ट गयी है। इस खबर के सामने आने के बाद इलाके में स’नस’नी फै’ल गयी है। बताया जाता है कि तेज आं’धी के कारण ये ना’व प’ल’टी है।

इलाके में म’ची सनसनी

नाव पर 27 से अधिक लोग सवार थे। बताया जा रहा है कि इनमें से 7 लोग सुरक्षित तैरकर बाहर निकल गये हैं लेकिन 20 लोग अब भी ला’प’ता हैं। इस वक्त डीएम, एसपी और डीएसपी समेत तमाम अधिकारी मौके पर पहुंच गये हैं और गो’ताखो’रों की मदद से अब भी लोगों की त’ला’श जारी है। हालांकि रात का वक्त है लिहाजा रे’स्क्यू ऑ’परेश’न में काफी दि’क्क’त आ सकती है। वहीं SDRF की टीम मौके पर मौजूद है।

बताया जा रहा है कि ना’व खुलने से पहले ही SDRF की टीम ने नाव के खे’वै’या को हि’दाय’त दी थी कि मौसम ख’रा’ब होने वाला है, तेज आं’धी की आ’शं’का है लिहाजा उ’फनत’ी गंडक नदी में नाव लेकर अभी न’हीं जाना लेकिन SDRF की टीम के वहां से ह’टने के बाद खेवैया अपनी नाव लेकर च’ल देता है और फिर बीच नदी में ना’व प’ल’ट जाती है। फिलहाल SDRF की टीम द्वारा लोगों की त’ला’श की जा रही है लेकिन घु’प्प अं’धे’रा होने के कारण त’ला’शी अभियान में मु’श्कि’ल का सा’म’ना करना पड़ रहा है।