Sat. Apr 20th, 2024

उत्तर प्रदेश की दो नाबालिग आदिवासी लड़कियों के साथ नगर ऊंटारी के जंगल में गैंगरेप

By Rajdhani News Aug 3, 2020 #gang #nabalik #rape #up
उत्तर प्रदेश :गढ़वा जिले के नगर ऊंटारी थाना क्षेत्र में उत्तर प्रदेश की दो नाबालिग आदिवासी लड़कियों के साथ जंगल में ले जाकर गैंगरेप करने  का मामला प्रकाश में सामने आया है । घटना 29 जुलाई के शाम की बताई जा रही है। घटना नगर ऊंटारी के गरबांध के बीच बराईटांड़ में सुनसान स्थान पर जंगल की बताई जा रही है। दोनों लड़कियां यूपी के कोन थानांतर्गत कोरइल गांव की रहने वाली थी । घटना के तीन दिन बीत जाने के बाद भी इस मामले में किसी की भी अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई है।
जानकारी के अनुसार दोनों लड़कियां दो बाइक से अपने रिश्तेदारों के साथ नगर ऊंटारी से गरबांध के रास्ते अपने गांव वापस जा रहीं थी। इसी दौरान कुछ युवकों ने मिलकर घटना को अंजाम दिया गया। गत 29 जुलाई को दोनों लड़कियां आधार कार्ड अपटेड कराने अपने रिश्तेदारों के साथ बाईक से नगर ऊंटारी गई थी। नगर ऊंटारी से लौटने के क्रम में शाम 5 बजे के दौरान नगर ऊंटारी-गरबांध मार्ग पर विशुनपुर से आगे बराईटांड़ में शौच के लिए बाईक रुकवाया। इस बीच पीछा करते हुए चार बाईक सवार 12 युवक वहां पहुंचे। युवकों ने दोनों लड़कियों को पकड़ लिया और जंगल में ले जाकर  दोनों के साथ बारी बारी से दुष्कर्म किया। युवकों ने लड़कियों के रिश्तेदारों के द्वारा विरोध करने पर उन लोगों के साथ मारपीट की।
इसी बीच एक ने वहां से भागकर 100 डायल पर फोन किया और घटना की पूरी जानकारी पुलिस को दी। घटना की सूचना के बाद पहुंची पुलिस पीड़िता और उसके दोनों रिश्तेदारों को थाने ले आई। पुलिस ने पीड़िता के बयान पर एफआईआर और आगे मेडिकल और कोर्ट में 164 का बयान भी दर्ज कराया है। साथ ही आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस अपने क्षेत्रों में अभियान चला रही है। पुलिस ने इस मामले में पीड़िता के बयान पर  थाना अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। दोनों  पीड़िता का मेडिकल और कोर्ट में 164 के अंतर्गत बयान रिकॉर्ड कराकर पुलिस ने अनुसंधान शुरू कर दी है। इस मामले में पुलिस कुछ संदिग्धों लोगों को थाने में लाकर पूछताछ  कर रही है।

Related Post