सुशांत केस मामले पर गहराया विवाद, बिहार पुलिस की जांच पर मुंबई पुलिस कमिश्नर का बड़ा बयान , 2 राज्यों केेेे पुलिस के  बीच ठनी

0
683
सुशांत केस मा’मले पर ग’हराया विवाद, बिहार पुलिस की जांच पर मुंबई पुलिस कमिश्नर का बड़ा बयान , 2 राज्यों केेेे पुलिस के  बीच ठनी
फोटो: डीजीपी बिहार गुप्तेश्वर पांडे , मुंबई पुलिस कमिश्नर परमवीर सिंह  और सुशांत सिंह राजपूत, रिया चक्रवर्ती

मुंबई :बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर अब मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस आमने-सामने आ गयी है। इस पूरे मामले पर अब धीरे-धीरे और विवाद गहरा’ता जा रहा है। इस मसले पर अब मुंबई पुलिस के कमिश्नर परमबीर सिंह ने कहा है कि इस मामले की जांच करने का बिहार पुलिस के पास कोई अधिकार नहीं है, हम इसपर कानूनी सलाह ले रहे हैं। हमने अभी तक किसी को क्लीनचिट नहीं दी है।

कमिश्नर का बड़ा बयान

मुबई पुलिस कमिश्नर ने कहा कि हमारे पास किसी को क्वारंटीन करने का अधिकार नहीं है, वो सब बीएमसी का मामला है। सुशांत के परिवार ने 16 जून के अपने बयान में कहा है कि उन्हें इस मामले में किसी पर शक नहीं है। कमिश्नर के मुताबिक रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत का घर 8 जून को छोड़ दिया था क्योंकि वो भी डिप्रेस थी। उसकी हालत भी ठीक नहीं थी इसलिए वो चली गई थी। इसके बाद सुशांत की बहन आई, वो भी 13 जून को चली गई क्योंकि उनकी बेटी की परीक्षाएं थीं।

सुशांत-रिया के रिश्तों में थी खटास!

कमिश्नर के मुताबिक रिया का दो बार बयान दर्ज किया गया है, जिसके मुताबिक उनके रिश्तों में कुछ खटास थी। उन्होंने मिलने की कहानी से लेकर सुशांत की में’ट’ल बी’मा’री और कुछ घटनाओं को लेकर बताया। हमने सभी चीजों का क्रॉस चेक किया है। रिया चक्रवर्ती और सुशांत के परिवार के बीच कुछ अनबन थी। वहीं, कमिश्नर ने कहा कि सुशांत के परिवार ने किसी पर श’क नहीं ज’ता’या था।