Sat. Apr 20th, 2024

सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच करने पटना सिटी एसपी मुंबई हुए रवाना, रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मिले कई अहम सबूत

By Rajdhani News Aug 2, 2020 #riya #Saboot #susant
फोटो : पटना सिटी एसपी विनय तिवारी।
पटना: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के’स में बिहार पुलिस एक के बाद एक ताबड़तोड़ कदम उठा रही है और अधिक से अधिक सबूत जुटाने की कोशिश में जुटी है। हालांकि इन सबके बीच उसे मुंबई पुलिस का सहयोग नहीं मिल रहा है लिहाजा जां’च में और तेजी लाने के लिए अब पटना मध्य के सिटी एसपी विनय तिवारी को बड़ी जिम्मेदारी दी गयी है। उन्हें मुंबई भेजा गया है। वे मुंबई के लिए रवाना भी हो गये हैं।
 पटना के  सिटी एसपी मुंबई रवाना
वाना होने से पहले सिटी एसपी विनय तिवारी ने कहा कि वह इस मा’मले की अधिक से अधिक जानकारी जु’टाने की कोशिश करेंगे। अभी अधिक कुछ बता नहीं सकते। पहले से ही मुंबई में एसआईटी की टी’म जां’च कर रही है। अब तक कई लोगों से पू’छता’छ कर चुकी है।
रिया के खि’ला’फ मिले कई अ’हम स’बू’त
विदित है कि सुशांत सिंह राजपूत सु’साइ’ड के’स में बिहार पुलिस को रिया चक्रवर्ती के खि’ला’फ कई अहम स’बू’त मिले हैं, जिसके बाद बिहार पुलिस रिया के खि’ला’फ लु’कआ’उट नो’टिस जारी करने की तैयारी में हैं। बताया जा रहा है कि रिया के खि’ला’फ कई स’बूत बिहार पुलिस को मिले हैं। उममें रिया से पूछताछ जरूरी हो गई है। बिहार पुलिस कई दिनों से मुंबई पुलिस के सहयोग नहीं करने के बाद भी इस के’स में कई लोगों से पूछताछ की है। इसके अलावे कई अ’हम स’बू’त जु’टा’ई है।

Related Post