Sun. Apr 14th, 2024

हेमंत सरकार कोरोना जांच की जगह हेलमेट जांच कराने में व्यस्त, बन्ना गुप्ता को पहले अपने जिले के अस्पतालों की स्थिति ठीक करनी चाहिए: भाजपा

फोटो प्रेसवार्ता करते जानकारी देते भाजपाई

जमशेदपुर: जमशेदपुर  के साथ ही पूरे झारखंड में कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर भाजपा ने हेमंत सरकार पर हमला बोला है। जमशेदपुर के भाजपा कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए भाजपा के महानगर अध्यक्ष गुंजन यादव ने कहा कि यह सरकार कोरोना की जगह हेलमेट जांच कराने में व्यस्त है। जबकि चाहिए यह था कि अधिक से अधिक संख्या में जांच करा कर संक्रमित मरीजों को चिन्हित करें और फिर उनका उनका सही ढंग से इलाज कराया जाय। कोरोना को नियंत्रित करने का यही एकमात्र तरीका है। गुंजन यादव ने कहा कि सरकार ने लोगों को भगवान भरोसे छोड़ दिया है। क्वॉरेंटाइन सेंटरों में अव्यवस्था का आलम है वहां रहने वाले लोगों को न समय पर खाना मिला है ना ही बिजली है। यहां तक कि साफ-सफाई की का भी कोई प्रबंध नहीं किया गया है। इन सेंटरों में रहने वाले लोग तड़प रहे हैं और सरकार सो रही है।

स्वास्थ्य मंत्री जी अपने जिले में बेड का प्रबंध करिए

गुंजन यादव ने कहा कि जमशेदपुर स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता का गृह जिला है इसके बाद भी यहां के अस्पतालों में कोरोना मरीजों के लिए बेड नहीं है। लेकिन अभी बात लंबी-लंबी करते हैं। उन्हें सबसे पहले यहां के अस्पतालों में बेड का प्रबंध करना चाहिए साथ ही निजी लैब में जो जांच हो रही है वह बहुत महंगी है उसे भी नियंत्रित करना चाहिए।

 

Related Post