Fri. Oct 18th, 2024

तीन लोगों ने दो युवकों को मारपीट कर किया गंभीर रूप से घायल, अस्पताल में भर्ती

तीन लोगों ने दो युवकों को मारपीट कर किया गंभीर रूप से घायल, अस्पताल में भर्ती

गुवा के न्यू क्लोनी क्षेत्र में 17 अक्टूबर की रात लगभग साढे आठ बजे के करीब युवकों के बीच हुई मारमीट में चार युवक घायल हो गए हैं। इसमें गंभीर रूप से घायल गुवा निवासी दो युवक अनुज तिर्की (37 वर्ष) पिता हाबिल तिर्की एवं विकास सिंह (23 वर्ष) पिता मोहन सिंह को इलाज हेतु सेल अस्पताल, गुवा में भर्ती कराया गया है।
अनुज तिर्की का सर में गंभीर चोट लगी है तथा उसे 17 टांका लगा है। जबकि बाकी युवकों को मामूली चोटें आयी है। अनुज तिर्की की गंभीर हालत को देखते हुएं तुरंत ही डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज कर बेहतर इलाज के लिए आईजीएच राउरकेला अस्पताल रेफर कर दिया। घटना के बाबत विकास सिंह ने बताया की वह अपनी मोटरसाईकल से ड्यूटी हेतु ओडिशा के भद्रासाई जा रहा था। पीछे से दूसरी मोटरसाईकल से अनुज तिर्की भी जा रहा था। गुवा के न्यू क्लोनी पास तीन अज्ञात युवक नशे की हालत में थे। वह मोटरसाईकल बगल से पार कर जा रहा था। तभी तीनों युवक उसे रोककर उसकी पिटाई करने लगे। उसे पिटते देख पीछे से आ रहा अनुज हमे बचाने हेतु रुका। इस दौरान तीनों युवकों ने अनुज पर हमला कर हाथ में पहने स्टील का कडा़ आदि से सर पर प्रहार किया। इससे अनुज का सर फट गया। उसके बाद सभी वहां से भाग गये और उन दोनों को लोगों ने इलाज हेतु अस्पताल पहुंचाया।
घटना की खबर पाकर पहुंची पुलिस ने तीनों युवकों को पकड़ गुवा थाना ले गई। इसमें से एक युवक के शर में तथा एक को हाथ में मारपीट के दौरान हल्की चोट आई है। तीनों युवकों ने अपना नाम व पता बताने तथा मारपीट की घटना की जानकारी देने से इन्कार किया। दूसरी तरफ जगन्नाथपुर के कुछ लोगों ने बताया की गुवा में मारपीट करने वाले तीनों युवकों में से दो युवक नशे की हालत में मोटरसाईकल से घटना वाली शाम लगभग सात बजे आकर जगन्नाथपुर बाजार में भी उदंडता कर रहे थे। फिर दोनों चले गये। गुवा थाना प्रभारी नीतीश कुमार ने बताया की पुलिस मामले की जाँच कर तीनों पकड़े गए युवकों पर केस दर्ज कर चाईबासा जेल भेज दिया। इस संबंध में गुवा थाना प्रभारी नीतीश कुमार का कहना है कि अस्पताल में भर्ती घायल युवकों के लिखित आवेदन मिलते हीं एफआईआर दर्ज कर लिया गया है। गिरफ्तार तीन युवकों को जेल भेज दिया गया। गिरफ्तार तीनों पकड़े गए युवकों में गुवा राम नगर निवासी गणेश गोप, जगन्नाथपुर निवासी निशांत मंडल और शुभेंद्रू प्रधान है।

Related Post