Tue. Jul 23rd, 2024

बाइक की टैंकर से टक्कर में युवक की मौत, पिता गंभीर रूप से घायल

मृतक की फ़ाइल फोटो

बहरागोड़ा-बहरागोड़ा थाना क्षेत्र के केसरदा मोहाली चौक के समीप एन एच 18 के सर्विस रोड में खड़े टैंकर के पीछे बाइक की जोरदार टक्कर से पुर्णापानी पंचायत अंतर्गत तिलो गांव के युवक झंटू राउत (29 वर्ष) की मौत हो गई, वहीं उसके पिता चंडी राउत (56 वर्ष) बुरी तरह से घायल हो गए।

मिली जानकारी के अनुसार, झंटू राउत ने अपनी बीमार मां का इलाज कराने के लिए खस्सी बेचा था, जिसका पैसा लेने बहरागोड़ा पिता-पुत्र आये हुए थे। पैसे लेकर लौटने के दौरान उनकी बाइक खड़े टैंकर से टकरा गई। इस दुर्घटना में झंटू राउत की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उनके पिता चंडी राउत गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना के बाद स्थानीय लोगों की सहायता से दोनों को 108 एंबुलेंस से बहरागोड़ा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। वहां इलाज के दौरान झंटू राउत को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि पिता चंडी राउत की स्थिति नाजुक होने के कारण उन्हें प्राथमिक इलाज के उपरांत उच्च चिकित्सा हेतु रेफर कर दिया गया।

पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुटी हुई है और दुर्घटना के कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रही है। स्थानीय लोगों ने घटना के बाद सड़क पर टैंकर खड़े करने की समस्या और सुरक्षा उपायों की कमी पर नाराजगी व्यक्त की है।

Related Post