Fri. Jul 26th, 2024

छेड़खानी के आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर किन्नरों ने किया चांडिल में सड़क जाम

चांडिल

सरायकेला जिले के चांडिल थाना क्षेत्र में किन्नरों के एक समूह ने पुलिस की कार्रवाई नहीं होने से नाराज होकर चांडिल थाना बाजार रोड को जाम कर दिया। इससे आवागमन बाधित हो गया। किन्नरों ने चांडिल थाना पहुंचकर छेड़खानी की घटना के आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। उन्होंने पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाते हुए सड़क जाम कर दिया।

 

किन्नरों ने बताया कि सोमवार सुबह पाटा टोल के पास एक किन्नर पैसे मांगने खड़ी थी। तभी बाइक पर सवार दो युवक वहां पहुंचे और किन्नर से पैसे की मांग की। पैसे नहीं देने पर युवकों ने किन्नर के गुरु का नंबर मांगा, जो देने से इनकार करने पर उन्होंने किन्नर के साथ जबरन छेड़खानी और मारपीट की। मौके पर मौजूद एक अन्य किन्नर ने जब बीच-बचाव करने की कोशिश की, तो उसे भी मारा-पीटा गया।

 

बाद में चांडिल थाना प्रभारी और नीमड़ीह थाना प्रभारी ने मौके पर पहुंचकर किन्नरों को समझाकर सड़क से हटाया। उन्होंने किन्नरों को घटना में शामिल आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया, जिसके बाद किन्नर माने। हालांकि, किन्नर आरोपी युवकों की तुरंत गिरफ्तारी की मांग पर अड़े रहे और चांडिल थाना में धरना जारी रखा।

Related Post