Mon. Jul 22nd, 2024

एनएच 18 पर तेज रफ्तार स्विफ्ट डिजायर की टक्कर से पांच घायल, दो गंभीर

घाटशिला-श्याम सुंदरपुर थाना के समीप एनएच 18 फोरलेन पर रविवार को एक कार ने टाटा 407 वाहन को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में कार सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए जबकि दो युवतियों और एक अन्य युवक को भी चोट आई है। ये सभी कोलकाता से जमशेदपुर के मानगो जा रहे थे।

घटना के संबंध में श्याम सुंदरपुर थाना के एएसआई देव कुमार प्रसाद ने बताया कि तेज रफ्तार से चल रही स्विफ्ट डिजायर कार ने 407 वाहन को टक्कर मारी। हाईवे पेट्रोल और अन्य वाहन की मदद से पांचों घायलों को अनुमंडल अस्पताल घाटशिला पहुंचाया गया, जहां डॉ. मीरा मुर्मू ने उनका इलाज किया। गंभीर रूप से घायल फजल खान और इस्माइल को बेहतर इलाज के लिए एमजीएम रेफर किया गया है।

इस दुर्घटना में कार चला रहे मानगो निवासी फजल खान को गंभीर चोटें आई हैं, जबकि कार के आगे बैठी बारीडीह निवासी नंदनी कुमारी को हल्की चोट लगी है। पीछे बैठे मोहम्मद इस्माइल, बंटी सिंह, और सिमरन कौर, जो जमशेदपुर के जवाहर नगर और मानगो के निवासी हैं, को भी चोटें आई हैं।

पुलिस युवतियों से नंबर लेकर उनके परिजनों से संपर्क करने का प्रयास कर रही है, लेकिन युवतियां अपने परिवार का सही नंबर नहीं दे रही हैं, जिससे मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है। पुलिस परिजनों के आने के बाद घायलों को उनके हवाले करेगी।

Related Post