Sat. Jul 13th, 2024

विधायक सरयू राय ने हेमंत सोरेन को दी बधाई तो होने लगे ट्रोल

रांची।

जमशेदपुर पूर्वी विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय विधायक सरयू राय ने तीसरे कार्यकाल के लिए हेमंत सोरेन को बधाई दी है। उन्होंने सोशल साइट एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर लिखे अपने संदेश में कहा कि चंपई ने कारावास से लौटने के बाद सत्ता की खड़ाऊ हेमंत को सौंप दी। उनका पहला कार्यकाल यशस्वी था। दूसरे कार्यकाल में रघुवर सरकार के भ्रष्ट बिचौलियों ने घेरकर उनकी मिट्टी पलीद कर दी। उन्होंने हेमंत सोरेन को आगाह किया कि तीसरे कार्यकाल में सावधानी बरतें।

 

हालांकि, इस संदेश के साथ ही विधायक सरयू राय एक्स पर ट्रोल होने लगे हैं। उनके संदेश के जवाब में लगातार टिप्पणियां की जा रही हैं। रूपेश कुमार पाठक ने अपने संदेश में कहा, “इस बार विधानसभा में आपको JMM से भी टिकट नहीं मिलने वाला, जैसे लोकसभा में भाजपा ने नहीं दिया। इस बार अपना सीट बचा लीजिये चाचा, वरना यह राजनीतिक पतन कहलाएगा। और हाँ, मुझे समझ में नहीं आता कोई आपसे कभी सलाह नहीं मांगता, किसी भी मैटर में कूद क्यों जाते हैं। हेमंत जी को बुड़बक समझे हैं क्या?”

 

वहीं लगे हाथ रामप्रसाद साव दर्दाही ने सलाह दे डाली कि यह विधानसभा चुनाव आपके लिए शुभ संकेत नहीं है। आशीष सिंह ने टिप्पणी की, “चचा, अब जनता आपसे थक गई है। आप कई बार जीते और विधायक बने, पर अब ऐसा नहीं होगा। आपका हारना तय है।”

 

उधर, मनोज सिंह ने लिखा, “बिना मांगे ज्ञान और सलाह देना आपकी फितरत है राय जी? आप एक औसत दर्जे के इंसान हैं, लेकिन दिखावा ऐसा करते हैं जैसे कितने विद्वान इंसान हैं। आप जैसे लोगों की सलाह और उपदेश की जरूरत हेमंत सोरेन को नहीं है। आप अपना दामन बचाइए। आपके दामन पर ढेरों दाग लग चुके हैं। जनता आपको समझ चुकी है।”

 

इन प्रतिक्रियाओं से यह स्पष्ट होता है कि सरयू राय का संदेश जनता के एक बड़े हिस्से को पसंद नहीं आया और उन्हें इस बार अपने राजनीतिक भविष्य के लिए सावधानी बरतने की जरूरत है।

Related Post