Sun. Sep 8th, 2024

सिंहभूम चैम्बर में GST विभाग द्वारा ऑडिट आपत्तियों के आधार पर जारी नोटिसों पर चर्चा

सिंहभूम चैम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री में शनिवार को सदस्यों, प्रोफेशनल्स एवं उद्यमियों की टैक्स से संबंधित समस्याओं के निराकरण हेतु आयोजित होने वाले टैक्स क्लिनिक का आयोजन चैम्बर भवन में किया गया। यह जानकारी उपाध्यक्ष वित्त एवं कराधान अधिवक्ता राजीव अग्रवाल एवं सचिव अधिवक्ता अंशुल रिंगसिया ने संयुक्त रूप से दी।

 

इस अवसर पर उपाध्यक्ष अधिवक्ता राजीव अग्रवाल ने जीएसटी अधिनियम के एएसएमटी 10 में नोटिस पर चर्चा करते हुये कहा कि यह जीएसटी से संबंधित एक महत्वपूर्ण भाग है जिसपर व्यापारियों को विशेष ध्यान दिया जाना चाहिए। इस नोटिस के अंतर्गत आनेवाली समस्याओं के बारे में सदस्यों को विस्तृत रूप में जानकारी राजीव अग्रवाल के द्वारा उपलब्ध कराई गई तथा कैसे इसका निराकरण किया जा सकता है इसकी जानकारी दी गई।

 

सचिव अधिवक्ता अंशुल रिंगसिया ने उक्त अवसर पर प्रोफेशनल्स एवं उद्यमियों से आग्रह किया कि वे टैक्स क्लिनिक में अवश्य आयें और अपने जीएसटी एवं अन्य टैक्स संबंधित समस्याओं का निराकरण करे। टैक्स क्लिनिक के आयोजन का उद्देश्य ही यही है कि इससे सदस्यों की समस्याओं का समाधान हो सके।

 

इस अवसर पर अधिवक्ता सतीश कुमार सिंह, अधिवक्ता राजेश अग्रवाल, राजेश रिंगसिया, सीए रवि गुप्ता के अलावा काफी संख्या में व्यवसायी एवं उद्यमीगण उपस्थित थे।

Related Post