Thu. Jun 20th, 2024

प्लस टू उत्क्रमित उच्च विद्यालय चाकड़ी का इंटरमीडिएट परीक्षा फल संतोषजनक रहा

By Juhi Pradhan Apr 30, 2024

जमशेदपुर/ पोटका

झारखंड एकेडमिक काउंसिल द्वारा आज जारी किए गए इंटरमीडिएट के रिजल्ट में पोटका के प्लस टू उत्क्रमित उच्च विद्यालय चाकड़ी का परिणाम संतोषजनक रहा। विद्यालय की ओर से कला और विज्ञान के कल 108 छात्र-छात्राओं ने परीक्षा दिए थे जिसमें 70 विद्यार्थी प्रथम श्रेणी में उत्तीर्ण हुए 33 विद्यार्थी द्वितीय श्रेणी में उत्तीर्ण हुए एवं एक विद्यार्थी तृतीय श्रेणी में उत्तीर्ण हुआ। विद्यालय से विज्ञान के विद्यार्थी परीक्षा में भाग लिए थे ये चारों प्रथम श्रेणी में उत्तीर्ण हुए। विद्यालय के परीक्षा फल पर प्रबंधन समिति के वरिष्ठ सदस्य रविंद्र सरदार ने संबंधित शिक्षकों को बधाई दी। कला पर स्मृति सरदार 394 अंक लाकर विद्यालय टॉपर बनी। वही बैद्यनाथ माझी ने 377 एवं नमिता सरदार ने 376 अंक अर्जित कर द्वितीय एवं तृतीय टॉपर बन कर विद्यालय का नाम रोशन किये।

विज्ञान विषय पर संजू सरदार ने 348 अंक अर्जित कर विज्ञान का टॉपर बनी वहीं कृष्ण सरदार ने 332 एवं दिनेश पत्रों ने 323 अंक अर्जित किया।

समिति के वरिय सदस्य सह सेवानिवृत शिक्षक रंजीत सरदार ने कहा आगे विज्ञान विषय पर और अच्छा परिणाम सामने आएगा क्योंकि विज्ञान में और दो शिक्षकों की नियुक्ति हुई है।

By Juhi Pradhan

कर्मभूमि जमशेदपुर

Related Post