Sun. May 19th, 2024

सिंहभूम चैम्बर में मंगलवार, 16 अप्रेल को टीएमएच के वरीय डॉक्टर्स और चैम्बर सदस्यों के संवाद को लेकर तैयारियां पूरी

By Juhi Pradhan Apr 15, 2024

सिंहभूम चैम्बर में मंगलवार, दिनांक 16 अप्रेल को संध्या 5.45 बजे, टाटा मेन हॉस्पिटल के वरीय डॉक्टर सह महाप्रबंधक (मेडिकल सर्विसेस) डा0 सुधीर राय के साथ संवाद को लेकर अध्यक्ष विजय आनंद मूनका ने चैम्बर पदाधिकारियों के साथ तैयारियों को लेकर समीक्षा की। यह जानकारी मानद महासचिव मानव केडिया ने दी।

 

इस दौरान अध्यक्ष विजय आनंद मूनका ने कहा कि जमशेदपुर की पहचान एक मिनी मेट्रो पोलिटिन शहर के रूप में होती है। लेकिन यहां अब तक चिकित्सा सुविधाओं को लेकर कमी महसूस की जाती रही है। चैम्बर ने इसके लिये टीएमएच के संचालक टाटा स्टील प्रबंधन के वरीय अधिकारियों तथा टीएमएच प्रबंधन से लगातार संपर्क बनाकर उच्च चिकित्सा सुविधाओं को लेकर वार्ता की। और टाटा स्टील प्रबंधन के अधिकारियों ने भविष्य में टीएमएच में सुविधाओं तथा मरीजों हेतु बेड्स बढ़ाने का आश्वासन दिया था। जिसे टीएमएच धीरे-धीरे इन आश्वासनों को पूरा करते हुये उच्च चिकित्सा सुविधा मुहैया कराने को लेकर बढ़ रही है। यह जमशेदपुर वासियांे के लिये हर्ष की बात है।

 

उपाध्यक्ष अभिषेक अग्रवाल गोल्डी एवं सचिव सुरेश शर्मा लिपु ने कहा जमशेदपुर के लोगों को विभिन्न बिमारियों के ईलाज हेतु राज्य के बाहर जाना पड़ता है लेकिन टीएमएच प्रबंधन ने पिछले कुछ वर्षों के दौरान टीएमएच के सुविधाओं में बढ़ोतरी की है जिसमें ऐसी बिमारियों का ईलाज शुरू किया गया है जो पहले नहीं होता था। उपाध्यक्ष अभिषेक अग्रवाल ने कहा संवाद के दौरान महाप्रबंधक (मेडिकल सर्विसेस) डा0 सुधीर राय के साथ निम्नलिखित डॉक्टर्स की टीम मौजूद रहेगी –

डा0 विनिता सिंह (चीफ ऑफ मेडिकल इंडोर सर्विसेस),

डा0 ममता रथ दत्ता (चीफ ऑफ मेडिकल सपोर्ट सर्विसेज),

डा0 अशोक सुन्दर (चीफ कंसलटेंट एंड एचओडी-मेडिसिन),

डा0 मंदर महावीर साह (चीफ कंसलटेंट एंड एचओडी-कार्डियोलॉजी),

डा0 हिर्देश साहनी (चीफ कंसलटेंट एंड एचओडी-रेडियोलॉजी),

डा0 आसिफ अहमद (हेड कंसलटेंट एंड एचओडी-सीसीएम),

डा0 देव संजय नाग (हेड कंसलटेंट एंड एचओडी-एनेसथेसियालॉजी),

डा0 बिनीता पाणीग्रही (सीनियर कंसलटेंट एंड एचओडी-इमरजेंसी),

डा0 चिरंतन बोस (हेड एडमिनिस्टेªशन),

डा0 रिंकू भार्गव (रेसिडेंट मेडिकल ऑफिसर),

डा0 विनू एस.झा (एरिया मैनेजर पेसेंट एक्सपीरियेंस, एडमिनिस्टेªशन)

 

चैम्बर के अन्य पदाधिकारियों उपाध्यक्ष अनिल मोदी, अधिवक्ता राजीव अग्रवाल, पुनीत कांवटिया, सचिव भरत मकानी, अधिवक्ता अंशुल रिंगसिया, विनोद शर्मा,एवं कोषाध्यक्ष अनिल रिंगसिया ने उक्त कार्यक्रम में सदस्यों को उपस्थित होकर इसका लाभ उठाने का आग्रह किया है।

By Juhi Pradhan

कर्मभूमि जमशेदपुर

Related Post