Sat. May 25th, 2024

सिंहभूम चैम्बर का होली मिलन बुधवार, 3 अप्रेल को गुजराती सनातन समाज में

सिंहभूम चैम्बर ऑफ काॅमर्स एंड इंडस्ट्री द्वारा गुजराती सनातन समाज में बुधवार, दिनांक 3 अप्रेल, 2024 को संध्या 7.30 बजे से आयोजित होली मिलन समारोह में अतिथियों, चैम्बर सदस्य एवं उनके परिवार के आगमन और स्वागत को लेकर सारी तैयारियां कर ली गई है। यह जानकारी अध्यक्ष विजय आनंद मूनका एवं मानद महासचिव मानव केडिया ने संयुक्त रूप से दी।

अध्यक्ष विजय आनंद मूनका ने बताया कि चैम्बर की यह परंपरा रही है कि ऐसे बड़े त्योहारों के पश्चात् चैम्बर सदस्यों एवं उनके परिवार के लोगों को एक जगह आमंत्रित कर उनके मनोरंजन हेतु मिलन समारोह का आयोजन किया जाता है। चैम्बर की यह परंपरा सालों से चली आ रही है जिसे आज भी जारी रखा गया है। इसमें दीवाली मिलन समारोह, होली मिलन समारोह का आयोजन चैम्बर भवन में किया जाता है। पिछले कुछ वर्षों में चैम्बर के सदस्यों की संख्या में ईजाफा और ऐसे आयोजनों में उनकी बढ़ती सहभागिता को देखते हुये इनका आयोजन चैम्बर से बाहर किसी बड़े आयोजन स्थल पर की जा रही है। अध्यक्ष ने बताया कि इस बार होली मिलन समारोह का आयोजन गुजराती सनातन समाज, बिष्टुपुर में की गई है। जिसमें सदस्यों की उनके परिवार के साथ काफी संख्या में उपस्थित होने की संभावना है।

उपाध्यक्ष जनसंपर्क एवं कल्याण अभिषेक अग्रवाल गोल्डी एवं सचिव सुरेश शर्मा लिपु ने बताया कि अतिथियों एवं सदस्यों तथा उनके परिवार के लोगों के मनोरंजन हेतु इस कोलकाता के मशहूर कलाकारों को आमंत्रित कर सांस्कृतिक संध्या का आयोजन किया जा रहा है साथ ही सुस्वादिष्ट भोजनों की भी व्यवस्था की गई है। जिसका आनंद सदस्य अपने परिवार के साथ उपस्थित होकर उठा सकते हैं।

चैम्बर के होली मिलन समारोह में उपाध्यक्ष अनिल मोदी, अधिवक्ता राजीव अग्रवाल, पुनीत कांवटिया, सचिव भरत मकानी, अधिवक्ता अंशुल रिंगसिया, विनोद शर्मा, कोषाध्यक्ष अनिल रिंगसिया ने भी सभी सदस्यों से आग्रह किया है कि वे परिवार के सहित होली मिलन समारोह में अवश्य उपस्थित हों तथा सांस्कृतिक संध्या और स्वादिष्ट भोजन का आनंद उठायें।

By Juhi Pradhan

कर्मभूमि जमशेदपुर

Related Post