Sun. May 19th, 2024

पोटका मध्य विद्यालय में नाम्या स्माइल फाउंडेशन द्वारा निशुल्क जांच शिविर का हुआ आयोजन

 

पोटका मध्य विद्यालय में नाम्या स्माइल फाउंडेशन एवं फोर्टिस अस्पताल कोलकाता के संयुक्त तत्वाधान में निःशुल्क चिकित्सा जांच शिविर का आयोजन किया गया। शनिवार को आयोजित शिविर का उद्धघाटन क्षेत्र के पूर्व विधायक मेनका सरदार तथा नाम्या स्माइल फाउंडेशन संस्थापक कुणाल षाडंगी ने संयुक्त रूप से किया।
इस स्वास्थ्य जांच शिविर में 455 से अधिक लोगों ने जांच करवाई। शिविर की विशेषता रही कि फोर्टिस से आए डॉक्टरों के अलावा विशेष तौर पर फिजियोथेरेपी प्लैनेट से डॉ अर्पिता कुंडू, अरूप डे सरकार, दंत चिकित्सक डॉ नेहा रानी मंडल सामान्य चिकित्सक डॉ बि के सिन्हा, बीपी शुगर के लिए जमाली और आँखौं के रोगो के लिए पूर्णिमा आई हॉस्पिटल से केम्प मैनेजर बिकेश कुमार सिन्हा की टीम रोगियों की जांच के लिए मौजूद थे।
इस जांच शिविर में अत्याधुनिक मशीनों के द्वारा लोगों की निःशुल्क जांच की गई। शिविर में जरूरतमंदों को दवा भी निःशुल्क मुहैया कराया गया। शिविर में तीन लोगो को गंभीर बिमारी पाया गया इन तीनो का आगे का ईलाज नाम्या स्माईल फाउंडेशन के द्वारा करवाया जायेगा और जिन मरीज़ों की आंखों में मोतियाबिंद पाया गया, उनकी आंखों का ऑपेरशन निःशुल्क कराया जाएगा। तथा शिविर में दर्जनों लोगो का आयुष्मान कार्ड बनाया गया।इस मौके पर जिला परिषद सदस्य सविता सरदार, पूर्व जिला पार्षद सुदिप्तो दे राणा, मुखिया देवी भूमीज, मुखिया पानो सरदार, भाजपा नेता मनोज सरदार, विधायक प्रतिनिधि किशन गुप्ता, दुलाल मंडल, राहुल राय, रितेश गुप्ता, प्रणब मंडल, बिना मुंडा, दुलाल मंडल, बिशाल खंडवाल, नाम्या स्माइल फाउंडेशन से निधि केडिया, निर्मल कुमार, अतुल अमिस्ट, धवल सेठ, पूर्णेन्दु आचार्य समेत अन्य लोग मौजूद थे।

Related Post