Tue. Jul 23rd, 2024

आप’ ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, कहा- जनता की गाढ़ी कमाई से हो रही विधायकों कि खरीद

*आप’ ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, कहा- जनता की गाढ़ी कमाई से हो रही विधायकों कि खरीद*

 

Ranchi: आम आदमी पार्टी झारखंड प्रदेश के द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया. इस दौरान पार्टी के राज्य प्रवक्ता सौरभ श्रीवास्तव ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि लाल किले से भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ने की बात कहने वाले पीएम मोदी जनता की गाढ़ी कमाई से कई राज्यों में विधायकों को खरीद कर जोड़-तोड़ की राजनीति से सरकार बना रहे हैं.

 

सौरभ ने कहा कि शराबबंदी वाले प्रदेश गुजरात में जहरीली शराब पीने से रोग लोग मर रहे हैं. लेकिन इसकी जांच नहीं कराई जा रही है.

 

पीएम ने बुंदेलखंड में एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन किया और 5 दिन के अंदर ही एक्सप्रेस-वे धंस गया. लेकिन पीएम ने जांच कराना मुनासिब नहीं समझा.

 

भाजपा ने विधायकों को खरीदने के लिए 5500 करोड़ किया खर्च

अडानी के पोर्ट से भारी मात्रा में ड्रग्स की बरामदगी हुई, लेकिन सीबीआई और ईडी को गैर भाजपा शासित प्रदेशों के नेताओं और विधायकों के पीछे लगाकर सरकार को अस्थिर करने का काम कर रही है. जबकि ईडी-सीबीआई को अडानी के पोर्ट पर भेजना चाहिए था.

 

हमारी पार्टी के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बताया कि दिल्ली में एक विधायक को खरीदने के लिए 20 करोड़ का प्रलोभन दिया गया. विभिन्न प्रदेशों में सरकार को गिराने के लिए भाजपा ने 277 विधायकों को खरीदने के लिए 5500 करोड़ खर्च किये हैं.

 

 

पीसी के दौरान, प्रदेश उपाध्यक्ष हरी सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष नरेंद्र कुमार चौबे, प्रदेश कार्यकारी सचिव डॉ अविनाश नारायण, प्रदेश प्रवक्ता सौरभ श्रीवास्तव रहे मौजूद.

Related Post