Mon. Jul 22nd, 2024

जन समस्याओं का समाधान पहली प्राथमिकता :परमेश्वर 

जन समस्याओं का समाधान पहली प्राथमिकता :परमेश्वर

 

दिल्ली की तर्ज पर होगा झारखंड का विकास : सौरभ श्रीवास्तव

चंदवा संवाददाता मुकेश कुमार सिंह की रिपोर्ट

चंदवा: चंदवा के पथ निर्माण विभाग के सभागार में आम आदमी पार्टी के तत्वाधान में सदस्यता अभियान चलाया गया । अभियान के माध्यम से चंदवा प्रखंड के कई लोगों ने आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया है। कार्यक्रम का मंच संचालन प्रदेश प्रवक्ता सौरभ श्रीवास्तव ने किया है। वही लातेहार जिला संयोजक परमेश्वर गंझू ने नए लोगों का स्वागत माला पहना कर किया है । अपने संबोधन में परमेश्वर गंझू ने कहा कि आम आदमी पार्टी की पहली प्राथमिकता जन समस्याओं का समाधान करना है। आज भी लातेहार जिले के सुदूरवर्ती इलाकों में समस्याओं का अंबार है। जिले में कई ऐसे गांव है जहां बिजली ,पानी ,आवास ,राशन की समस्या है। आम आदमी पार्टी के दिशा निर्देश पर सर्वप्रथम मूलभूत समस्याओं का समाधान करना पहली प्राथमिकता है।

इधर प्रदेश प्रवक्ता ने अपने संबोधन में कहा कि दिल्ली के तर्ज पर झारखंड का विकास होना चाहिए। यह तभी होगा जब झारखंड में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी। दिल्ली में शिक्षा व्यवस्था की चर्चा पूरे विश्व में है। वहां पर आम आदमी पार्टी ने पूरी तन्मयता से जनता का सेवा किया है। निशुल्क बिजली व अन्य सुविधाएं बहाल किया है। अगर झारखंड में आम आदमी पार्टी की सरकार बनती है तो जन समस्याओं को लेकर सरकार उनके द्वार पर जाएगी। इधर पार्टी ने सर्वसम्मति से युवा प्रकोष्ठ में अध्यक्ष पद पर प्रखंड चंदवा से कालेश्वर कुमार ,दामोदर उपाध्यक्ष पद पर संजय गंझू लटडाग तथा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ पर अख्तर अंसारी बोदा उपाध्यक्ष पद मोहम्मद इरफान उर्फ सज्जू को बनाया है। सभी ने पद धारियों का स्वागत जिला संयोजक ने माला पहनाकर किया है।

इन्होंने किया सदस्यता ग्रहण: गुड्डू अखा, राजकुमार जयसवाल ,गणेश लोहरा अशोक लोहरा ,मनोज लोहरा, महेंद्र गंझू, नरेश गंझू, राहुल नायक ,पंकज अफरोज खान ,वसी अहमद,मोहमद सकील , मोकिम आलम दिनेश प्रसाद, नागेश्वर गंझू सुमन भगत , सुनीता देवी।

Related Post